Uttarakhand News

एशिया कप के लिए भारतीय अंडर-19 टीम का ऐलान,लिस्ट में उत्तराखंड के शाश्वत डंगवाल का नाम


Ad
Ad

देहरादून: क्रिकेट के मैदान से उत्तराखंड के लिए अच्छी खबर सामने आई है। ऋषिकेश निवासी शास्वत डंगवाल का नाम भारतीय अंडर-19 टीम की लिस्ट में शामिल है जो एशिया कप में हिस्सा लेगी। शाश्वत को बीसीसीआई ने स्टैंडबाय प्लेयर के रूप में जगह दी है जो कैंप का हिस्सा बनेंगे।

Ad
Ad

इससे पहले शाश्वत को भारतीय अंडर-19 टीम चुना गया था जो बांग्लादेश के खिलाफ खेली थी। दिसंबर में होने वाले अंडर-19 एशिया कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। बताया जा रहा है कि जनवरी-फरवरी 2022 में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान जल्द ही किया जाएगा।

एशिया कप 23 दिसंबर से यूएई में खेला जाएगा। इससे पहले 11 से 19 दिसंबर तक अंडर-19 टीम को नेशनल क्रिकेट एकेडमी में होने वाले प्रीपरेटरी कैंप में शामिल होना होगा। ऑल-इंडिया जूनियर सेलेक्शन कमेटी ने एशिया कप के लिए 20 सदस्यीय टीम चुनी है। इनके अलावा 5 स्टैंडबाय प्लेयर भी सेलेक्ट किए, जो टीम के साथ कैंप में शामिल होंगे. कैंप में 25 सदस्यीय टीम शामिल होगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के लोगों के लिए खुशखबरी, बिजली की दरें नहीं बढ़ा पाएगा UPCL

एशिया कप के लिए भारत की अंडर-19 टीम

हरनूर सिंह पन्नू, अंगकृश रघुवंशी, अंश गोसाई, एसके राशिद, यश धुल (कप्तान), अनेश्वर गौतम, सिद्धार्थ यादव, कौशल तांबे, निशांत सिंधु, दिनेश बना (विकेटकीपर), आराध्य यादव (विकेटकीपर), राजांगद बावा, राजवर्धन हंगरगेकर, गर्व सांगवान, रवि कुमार, रिशिथ रेड्डी, मानव पारख, अमृत राज उपाध्याय, विकी ओस्तवाल और वासु वत्स (फिटनेस पाने के बाद).

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के लोगों के लिए खुशखबरी, बिजली की दरें नहीं बढ़ा पाएगा UPCL

स्टैंडबाय प्लेयर्स, जो कैंप में शामिल होंगे

आयुष सिंह ठाकुर, उदय सहारन, शाश्वत डंगवाल, धानुष गोड़ा और पीएम सिंह राटौड़

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top