Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी:इंदिरा को याद कर शुरू हुई विकास संकल्प यात्रा,सुमित हृदयेश ने जनता से किया वादा


हल्द्वानी:इंदिरा को याद कर शुरू हुई विकास संकल्प यात्रा,सुमित हृदयेश ने जनता से किया वादा

हल्द्वानी: रविवार को इंदिरा विकास संकल्प यात्रा शुरू हो गई है। वार्ड-1 (काठगोदाम-रानीबाग) में जनप्रिय युवा नेता और कांग्रेस पब्लिसिटी कमेटी के अध्यक्ष सुमित हृदयेश ने इसे शुरू किया। शाम 3 बजे से यात्रा का शुभारंभ नरीमन चौराहे से शुरू होकर काठगोदाम चुंगी होते हुए गोला हेड और फिर देवलढूंगा पहुँची। इसके बाद बद्रीपुरा से गोला बैराज फिर ठोकर लाइन होते होकर हाजी महोल्ला से नई बस्ती पहुँची।

पहलेदिन यात्रा मे काठगोदाम चुंगी, देवलढूंगा, नई बस्ती, गोला हेड, गोल बैराज आदि क्षेत्रों में छोटी छोटी बैठकों का आयोजन भी हुआ। जिसके माध्यम से वार्ड 1 के स्थानीय निवासियों ने स्व. डॉ. इंदिरा हृदयेश को श्रद्धांजलि अर्पित दी गई। इस दौरान लोगों ने सुमित हृदयेश को पूरा समर्थन देने की बात कही। कांग्रेस प्रत्याशी के रुप में सुमित हृदयेश जी को भारी मतों से जीता कर भेजेंगे। पूर्व पार्षद मोहन बिष्ट ने कहाँ की डॉ. इंदिरा हृदयेश ने वार्ड 1 क्षेत्र के लिए कई महत्वपूर्ण कार्य किये रोड बिजली पानी की समस्याओं के अलावा कलसिया नाले से होने वाले भू कटान को रोकने के लिए भी कई कार्य करवाये। उनके द्वारा किये गए विकास के कार्यो को हम कभी भुला नही सकते।

सुमित हृदयेश ने सफल यात्रा के लिए यात्रा के मार्गदर्शन मंडल सहित यात्रा के दौरान स्थानीय निवासियों से मिले अपार समर्थन प्रेम और आशिर्वाद के लिए सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त किया और उन सभी की उम्मीदों पर खरा उतरने का भरोसा दिया और कहा की अब हल्द्वानी के रुके विकास कार्यो को पूरा कराने का जिम्मा हम सबके ऊपर है जिसे हम सबको मिलकर पूरा करना है।
इंदिरा विकास संकल्प यात्रा मे मोहन बिष्ट, बहादुर बिष्ट, यशपाल आर्या, राहुल छिमवाल, जया बिष्ट, कमला सनवाल, योगेंद्र बिष्ट, गोविंद बिष्ट (एडवोकेट), विजय चंद्रा, नवीन पांडे, राजू रावत, मनीष पांडे, कतील अहमद, गुरप्रीत सिंह चड्डा, राजू थापा, प्रदीप कुमार, कमला टम्टा, कुंदन बिष्ट, प्रेमा साही, किशन अनेरिया, साईमा सिद्दीकी, बी.आर. टम्टा आदि ने विशेष योगदान दिया।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top