Jobs

उत्तराखंड में नौकरी का मौका, पुलिस विभाग में 222 पदों पर आई भर्ती

Uttarakhand Police Recruitment Full Update:

भारत माता की सेवा के लिए पहने जाने वाली वर्दी किसी दूकान से नहीं बल्कि कड़ी मेहनत से मिलती है। उसी वर्दी को जूनून बनाकर कई युवा अपने जीवन की दिशा निर्धारित कर लेते हैं। उनके जीवन की यही दिशा देश को नया और विकसित आकार देती है। विफलताओं और अनेकों अड़चनों के बाद भी उन युवाओं की नज़रों का अपने लक्ष्य से, ना डगमगाना उनके जीवन में आने वाले अवसरों को प्रेरणा देता है। पुलिस की वर्दी में अपने माता-पिता या भारत माता को सलूट करने का सपना देख रहे उत्तराखंड के युवाओं के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है।

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने गृह विभाग के अंतर्गत नागरिक पुलिस / अभिसूचना, अग्निशमन द्वितीय अधिकारी एवं गुल्मनायक पुरूष (पीएसी/आईआरबी) के रिक्त 222 पदों पर सीधी भर्ती करने का निर्णय लिया है। पुलिस में भर्ती के अवसर खोज रहे सभी नौजवानों के लिए यह एक स्वर्णिम अवसर है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन 222 पदों के लिए आवेदन शुरू हो चुके हैं। 31 जनवरी से शुरू हुए आवेदन 20 फरवरी तक चलेंगे। आवेदन करने कि अंतिम तिथि 20 फ़रवरी सुनिश्चित की गई है। जिसके अंतर्गत इच्छुक उम्मीदवारों को 20 फ़रवरी तक अपना आवेदन पत्र ऑनलाइन माध्यम से जमा कर सकते हैं।                                 

उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए आयोग की अधिकृत वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाकर आवेदन करना होगा। ऑनलाइन आवेदन के समय आने वाली समस्याओं के समाधान हेतु अभ्यर्थी [email protected] पर ई-मेल कर सकते हैं।

To Top
Ad