Dehradun News

देहरादून टू दिल्ली नॉन स्टॉप वोल्वो बस में चार यात्रियों ने काटा बवाल,बस को एक घंटा घुमाया


देहरादून टू दिल्ली नॉन स्टॉप वोल्वो बस में चार यात्रियों ने काटा बवाल,बस को एक घंटा घुमाया
Ad
Ad

देहरादून: चार यात्रियों ने दिल्ली के लिए शुरू हुई नॉन स्टॉप बस में हंगामा कर दिया। जिस कारण बस दिल्ली पहुंचने में एक घंटा लेट हो गई। बता दें कि बीते दिनों शुरू हुई बस सेवा को लेकर रोडवेज ने कहा था कि बस चार घंटे से भी कम समय में देहरादून से दिल्ली पहुंच जाएगी। मगर पहले ही दिन ये संभव नहीं हो सका।

Ad
Ad

गौरतलब है कि दून से दिल्ली के ऐसे यात्रियों के लिए मंगलवार से नॉन स्टॉप वोल्वो बस का संचालन शुरू कर दिया है, जिन्हें सुबह निकलकर रात को घर वापसी करनी होती है। यह बस रुड़की, मुजफ्फरनगर और मेरठ से बाइपास होकर एक्सप्रेस वे से दिल्ली जाया करेगी। बहरहाल बस संचालन से पहले रोडवेज की ओर से दावा किया गया था कि चार घंटे में यह सफर तय होगा।

हालांकि पहले ही दिन ये दावा फेल हो गया। मगर इसमें गलती रोडवेज की नहीं थी। दरअसल, मंगलवार को चार यात्रियों के कारण बस को दिल्ली पहुंचने में देरी हुई। रोडवेज के मंडल प्रबंधक संजय गुप्ता ने बताया कि बस जब दून से सुबह 11 बजे चली तो 19 यात्री सवार हुए और दिल्ली तक का टिकट लिया।

बस के मेरठ एक्सप्रेस वे पर पहुंचने के साथ ही चार यात्रियों ने हल्ला करना शुरू कर दिया। दरअसल ये यात्री मोहन नगर उतरने के लिए शोर कर रहे थे। चालक-परिचालक ने नॉन स्टॉप सेवा का हवाला भी दिया मगर यत्रियों ने एक ना सुनी। बाद में चालक को उन्हें उके गंतव्य तक गाड़ी घुमाकर ले जाना ही पड़ा। जिस कारण से करीब एक घंटा अतिरिक्त लग गया।

अधिकारी कह रहे हैं कि आगे से इस तरह की परेशानी नहीं होगी। यात्रियों को पहले से ही बस के नियम बता दिए जाएंगे। उन्हें बताया जाएगा कि बस सीधे दिल्ली जाकर ही रुकेगी। बता दें कि बस का लौटने का समय रात्रि नौ बजे दिल्ली से रखा है, लेकिन जल्द इसमें परिवर्तन होगा। मंडल प्रबंधक संजय गुप्ता के मुताबिक दून से दिल्ली के लिए हर तीन घंटे में एक नान स्टाप बस सेवा चलाने की योजना है। इसमें पहली बस सुबह पांच बजे से है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top