Election Talks

जुबिन नौटियाल के पिता को उत्तराखंड में BJP ने दिया टिकट…चकराता से आजतक नहीं हारी है कांग्रेस


Ad
Ad

देहरादून: विधानसभा चुनाव नजदीक आ गए हैं। कई पार्टियों ने अपनी उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। भारतीय जनता पार्टी ने बीते दिन 59 प्रत्याशियों की एक सूची जारी की। इसमें कुछ रोचक नाम भी रहे। दरअसल इस बार बीजेपी ने चकराता सीट से मधु चौहान को टिकट ना देकर गायक जुबिन नौटियाल के पिता राम शरण नौटियाल को टिकट दिया है।

Ad
Ad

जी हां, बॉलीवुड में अपनी चमक बिखेर रहे सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता को भाजपा ने चकराता सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। गौरतलब है कि साल 2017 के विधानसभा चुनाव में चकराता सीट से मधु चौहान और विकासनगर सीट से उनके पति मुन्ना सिंह चौहान को को टिकट दिया था। लेकिन मधु चौहान को हार का सामना करना पड़ा था।

इसके बावजूद विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने पत्नी मधु चौहान को चकराता से टिकट दिलाने के लिए लाख कोशिशें की। लेकिन भाजपा ने एक परिवार से एक टिकट की नीति को अपनाए रखा। बता दें कि चकराता से पिछले चार चुनावों में वर्तमान के नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह को कोई नहीं हरा पाया है। इसलिए राम शरण नौटियाल के सामने बड़ा चैलेंज रहने वाला है।

बता दें कि रामशरण नौटियाल राज्य गठन से पूर्व तत्कालीन उत्तर-प्रदेश सरकार में देहरादून के जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुके हैं। वह 2014 में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। लाजमी है कि रामशरण नौटियाल का चुनावी सफर आसान नहीं होगा। उनका सीधा मुकाबला, कांग्रेस के प्रीतम सिंह के साथ होगा। हालांकि जुबिन की प्रसिद्धि भी भाजपा के काम आ सकती है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
Ad
To Top