Election Talks

कालाढूंगी से महेश शर्मा ने किया जोरदार प्रचार, बोले बीजेपी विफल अब कांग्रेस ही जनता की आस…


Ad
Ad

कालाढूंगी: कालाढूंगी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा ने विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार तेज कर दिया हैं। उन्होंने शनिवार को प्रेमपुर ल्वेशाली, बेलबाबा, हल्दुपोखरा नायक सहित कई जगहों पर क्षेत्र में जनसभाएं की। महेश शर्मा ने कहा इस बार जनता बीजेपी सरकार की विफलताओं से खिन्न होकर कांग्रेस की तरफ देख रही है। उन्होंने बीजेपी सरकार को भी मंहगाई और बेरोजगारी सहित किसान आंदोलन को लेकर कठघरे में खड़ा किया।

Ad
Ad

उन्होंने कहा कोरोना के दौरान अस्पतालों में डॉक्टर नही मिला, युवा रोजगार के लिए त्रस्त है। और मंहगाई आसमान छू रही है। किसानों को उनके फसल का उचित मूल्य नही मिल पा रहा है, और इन्हीं विफलताओं को देख इस बार जनता कालाढूंगी सहित प्रदेश भर में कांग्रेस की तरफ देश रही है। वो इस दौरान क्षेत्र के विधायक बंशीधर भगत पर भी खूब बरसे उन्होंने कहा की बंशीधर भगत बोलते हैं मुझे वोट मत देना में अपने राजयोग पर जीतता हूं।

उन्होंने कहा इस बार राजयोग और कर्मयोग की लड़ाई है, और इस लड़ाई में कर्मयोग ही जीतेगा। महेश शर्मा का मानना है इस बार कांग्रेस ने एक जमीनी कार्यकर्त्ता को टिकट देकर भगत की चिंता बढ़ा दी हैं। उन्होंने कहा अभी तक कांग्रेस ने जमीनी कार्यकर्ता को कालाढूंगी से टिकट नहीं दिया था तभी भगत बार बार जीत हासिल कर लेते थे। लेकिन इस बार जनता परिवर्तन चाहती है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top