Sports News

गौलापार के कमल का कमाल जारी, रणजी की तीन पारियों में दो फिफ्टी और एक सेंचुरी


Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: क्रिकेट के मैदान में उत्तराखंड के रणबांकुरे लगातार बेहतरीन खेल दिखा रहे हैं। अब उत्तराखंड ने 2021 – 22 रणजी सीजन का आगाज भी धांसू अंदाज में कर दिया है। सीजन के पहले ही मुकाबले में उत्तराखंड टीम के ओपनर कमल कन्याल ने शानदार खेल दिखाया है। कमल ने पहली पारी में 82 रनों की पारी खेली। इस पारी के साथ कमल तीन पारियों में दो फिफ्टी और एक सेंचुरी जमाने में कामयाब हुए हैं।

दरअसल उत्तराखंड क्रिकेट टीम रणजी सीजन का पहला मुकाबला सर्विसेज के खिलाफ खेल रही है। ये मैच त्रिवेंद्रम में खेला जा रहा है। बता दें कि मैच में सर्विसेज की टीम पहले ही दिन 176 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। गेंदबाजी में उत्तराखंड से दीपक धपोला ने 4 और दीक्षांशु नेगी ने 2 विकेट झटके। बल्लेबाजी करने उतरी उत्तराखंड की तरफ से कमल ने गजब का प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें 👉  बढ़ रहा है विवाद, ऋषभ ने कहा बेहना तो उर्वशी ने पलटकर कहा छोटू भैया

हल्द्वानी गौलापार निवासी कमल कन्याल ने 11 चौकों की मदद से 82 रनों की पारी खेली। इसी पारी की बदौलत उत्तराखंड सर्विसेज के स्कोर से आगे जाने में कामयाब हुई। बता दें कि कमल ने इससे पिछला मुकाबला साल 2019-20 में महाराष्ट्र के खिलाफ खेला था। जिसमें कमल ने पहली पारी में 101 और दूसरी पारी में 57 रनों की पारी खेली थी। गौरतलब है कि इसके बाद कोरोना के चलते रणजी ट्रॉफी नहीं हो सकी। 2021 में कमल ने विजय हजारे ट्रॉफी में भी शतक जड़ा था। इसी के साथ कमल कन्याल विनीत सक्सेना के बाद उत्तराखंड के दूसरे खिलाड़ी बन गए थे, जिन्होंने रणजी और विजय हजारे में शतक जड़ा है।

Join-WhatsApp-Group
To Top