Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में टेंपो से जुड़ा एक और मामला, स्कूल के लिए निकली छात्रा को चालक ने किया अगवा



हल्द्वानी: सोमवार सुबह स्कूल जाने के लिए निकली छात्रा अचानक गायब हो गई। परिजनों को जब स्कूल प्रशासन ने फोन कर छात्रा के स्कूल नहीं पहुंचने की जानकारी तो उनके पैरो तले जमीन खिसक गई। इसके बाद वह पुलिस के पास पहुंचे और मामले के बारे में अवगत कराया। देर शाम छात्रा घर पहुंची तो उसने बताया कि एक टेंपो चालक ने उसे अगवा कर लिया था। इसके बाद परिजनों ने कोतवाली में अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

जानकारी के मुताबिक डीआईजी कार्यालय के पास एक छात्रा स्कूल जाने के लिए निकली। बताया जा रहा है कि छात्रा नैनीताल रोड़ स्थित एक कांवेट स्कूल पढ़ती है। सुबह सात बजे घर से निकली छात्रा के स्कूल न पंहुचने पर करीब नौ बजे स्कूल से परिजनों को कॉल आया। उन्होंने बताया कि छात्रा परीक्षा देने अब तक स्कूल नहीं पहुंची है । छात्रा की बहन उसे देखने स्कूल भी गई लेकिन उसे वहां ना पाकर घटना के बारे में बताया। इसके बाद छात्रा की खोज शुरू हुई। पुलिस के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी छात्रा के लापता होने की जानकारी साझा की गई।

यह भी पढ़ें 👉  बांग्लादेश में छाया हल्द्वानी MBPG कॉलेज का प्रशांत, टीम इंडिया को जिताया गोल्ड मेडल

बरेली रोड से घर आती एक छात्रा को वहां से गुजर रहे युवक ने देखा और पूछताछ करने पर पता चला कि यह वही छात्रा है। इसके बाद युवक छात्रा को लेकर कोतवाली ले आया। पुलिस को छात्रा ने बताया कि एक टेंपो चालक ने स्प्रे छिड़ककर उसे अर्द्धबेहोष कर दिया था। होश आने पर उसने खुद को हल्दूचौड़ में रुके हुए टेंपो में पाया और वह वहां से उतर कर पैदल ही घर आने लगी। पुलिस ने अज्ञात अपराधी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है । छात्रा का कहना है कि चालक ने चश्मा और बैग कब्जे में ले लिया था। टेंपो चालक के खिलाफ धारा 363 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पिछले कुछ वक्त से टेंपो चालकों से जुड़ी अपराधिक मामले सामने आए हैं। इसके लेकर पुलिस ने ड्रेस कोड और समय सीमा भी निर्धारित की है।

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top