Udham Singh Nagar News

किशनपुर वन क्षेत्र में पेड़ से लटकता मिला शव,स्वजनों से नाराज हो कर घर से निकला था अधेड़


किशनपुर वन क्षेत्र में पेड़ से लटकता मिला शव,स्वजनों से नाराज हो कर घर से निकला था अधेड़

शक्तिफार्म: खुदकुशियों पर किसी का बस नहीं होता। शायद इस कदम को उठा रहे जनों का भी नहीं। इधर एक बार फिर सुसाइड की खबर सामने आई है। अपने परिवारजनों से नाराज हो कर घर से गया एक अधेड़ का शव ऊधमसिंहनगर जिले के किशनपुर वनक्षेत्र में एक पेड़ से गमछे के सहारे लटका हुआ मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम समेत सभी कार्रवाई पूरी की।

Ad

शक्तिफार्म चौकी प्रभारी संजीत कुमार यादव ने बताया कि किशनपुर वन क्षेत्र के पास से ग्रामीणों द्वारा सूचना दी गई थी। सूचना के अनुसार वहां पेड़ पर किसी का शव लटक रहा था। जब पुलिस वहां पहुंची तो शव को नीचे उतारा गया। इसके बाद उसकी पहचान करने के लिए जेब टटोली गई तो आधार कार्ड मिला। इसके बाद उसके परिजनों का नंबर लेकर घर पर बात की गई।

यह भी पढ़ें 👉  पिता हरीश रावत को 2017 चुनावों में मिली हार का बदला लेने मैदान पर उतरेंगी बेटी अनुपमा रावत

परिजनों के अनुसार टैगोर नगर निवासी 55 वर्षीय नारायण बढ़ई हाल ही में अपने परिवार जनों से गुस्सा हो गए थे। जिसके बाद वह हमेशा की तरह घर से चले आए। परिजन बताते हैं वे पहले जब भी ऐसे गए हमेशा वापिस आ गए थे। इस बार भी परिवार को उम्मीद थी वह आ जाएंगे। लेकिन उनकी मौत की खबर घर पहुंची तो हड़कंप मच गया। मृतक के तीन बच्चे हैं। पुलिस ने शव के कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

To Top