Viral

ड्रीम 11 में कृष्णपाल ने जीते एक करोड़ 20 लाख रुपए, मंदिर में दान करेंगे दस लाख


ड्रीम 11 में कृष्णपाल ने जीते एक करोड़ 20 लाख रुपए, मंदिर में दान करेंगे दस लाख

खंडवा: IPL को भारत में किसी भी त्योहार से कम नहीं माना जाता। विश्व प्रसिद्ध इस लीग में क्रिकेटरों के मालामाल होने के साथ साथ दर्शक भी मालामाल होते हैं। जी हां, ड्रीम 11 एप के माध्यम से कई लोग अपने दिमाग से खेलकर रुपए कमाते हैं। इस बार खंडवा के कृष्णपाल ने मात्र 50 रुपए में अपनी टीम लगाकर करीब 1 करोड़ 20 लाख रुपए की धनराशि जीत ली है।

घर बैठे ड्रीम 11 पर टीम लगा कर कई युवा मोटी रकम ईनाम के तौर पर जीत रहे हैं। ड्रीम 11 का चलन हर क्षेत्र में तेजी से फैल रहा है। मध्यप्रदेश के खंडवा में रहने वाला एक डाटा एंट्री ऑपरेटर रातों रात करोड़पति बन गया है। फतेहपुर के कृष्णपाल सोलंकी जो कि जावर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डाटा इंट्री ऑपरेटर है, ने उक्त धनराशि को जीता है।

कृष्णपाल को हमेशा से ही मोबाइल गेम्स खेलने का शौक रहा है। इसी क्रम में वह IPL के मैचों में ऑनलाइन गेमिंग एप में ड्रीम 11 टीम बनाते हैं। इस बार उसकी किस्मत ने उसका साथ दिया है। बता दें कि एप में सिर्फ 50 रुपए की लीग में टीम बनाकर कृष्णपाल ने एक करोड़ 20 लाख रुपए का इनाम जीत लिया।

गौरतलब है कि जब गेमिंग एप की ओर से आधिकारिक फोन आने पर कृष्णपाल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जिस कृष्णपाल के परिवार वाले हर वक्त उसकी क्रिकेट के प्रति दीवानगी को लेकर नाराज रहते थे, वह अब फूले नहीं समा रहे हैं। मंगलवार के मैच में ईनाम जीतने वाले कृष्णपाल के खाते में जल्द ही टैक्स काटकर कुल 80 लाख रुपए की राशि जमा हो जाएगी।

इस मौके पर कृष्णपाल का कहना है कि उन्हें जरा भी यकीन ही नहीं हो रहा है। लेकिन यह सच है। युवक ने कहा कि जीत की जो रकम उन्हें मिलेगी उसमें से वो 10 लाख रुपये मंदिर के लिए दान दे देंगे। बता दें कि कृष्णपाल अब इस राशि को जीतने के बाद एक नया बिजनेस शुरू करने की योजना बना रहा है।

Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top