Entertainment

हल्द्वानी की कृतिका पांडे को सोनी टीवी ने दिया ब्रेक, सीरियल में मिला मुख्य किरदार

Kritika Pandey Story:- पहाड़ के कई ऐसे युवा है जो मायानगरी तक पहुंच कर सफलता की अलग कहानी लिखते नजर आते हैं। ऐसी ही एक कहानी है, हल्द्वानी निवासी कृतिका पांडे की। मूल रूप से अल्मोड़ा की रहने वाली कृतिका मशहूर कुमाऊंनी गायिका लता पांडे की पुत्री है। एफटीआईआईआई से एक्टिंग में स्नातक करने के बाद कृतिका पांडे लगातार थिएटर से जुड़ी रही। उन्होंने सोनी टीवी के मशहूर शो “कही–अनकही” के लिए टाइटल सॉन्ग भी लिखा है। गीत लेखन में 200 से ज्यादा गाने रचने वाली कृतिका पांडे अब ऐक्टिंग के क्षेत्र में भी अपना कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं।

वर्तमान में सोनी टीवी चैनल में 26 सितंबर से शुरू हुआ शो ‘काव्या’ में कृतिका पांडे को एक बड़ा ब्रेक मिला है, जिसमें वह पायल की मुख्य किरदार में है। यह कहानी हरियाणा के गरीब परिवार की बेटी की है जिसका चयन आईएएस में हो जाता है। नंबर वन ट्रेडिंग पर आ चुका है यह शो काव्या सोमवार से शुक्रवार प्रतिदिन शाम 7:30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होता है।

परंतु यह पहली बार नहीं है कि उन्होंने एक्टिंग के क्षेत्र में कुछ कमाल कर दिखाया हो। इससे पहले भी वे 20 विज्ञापन, 20 फीचर फिल्म और शॉर्ट फिल्म के अलावा पांच वेब सीरीज में काम कर चुकी है। हिंदी की फीचर फिल्म बिच्छू से बॉलीवुड का सफर शुरू करने वाली कृतिका ने टिकली और लक्ष्मी बम जैसी मशहूर फिल्मों में भी काम किया है।

To Top
Ad