Dehradun News

उत्तराखंड में गंदी हरकत, युवती ने WhatsApp ग्रुप बनाया तो व्यक्ति ने कॉलगर्ल कहकर वायरल कर दिया नंबर


उत्तराखंड में गंदी हरकत, युवती ने WhatsApp ग्रुप बनाया तो व्यक्ति ने कॉलगर्ल कहकर वायरल कर दिया नंबर

देहरादून: सोशल मीडिया के ज़माने में सुविधाओं के साथ साथ नुकसान भी बहुत हैं। खासकर महिलाओं के लिए कुछ अराजक तत्व सोशल मीडिया को गलत जगह बनाने पर तुले हुए हैं। पटेलनगर निवासी एक युवती द्वारा बनाए गए व्हाट्सएप ग्रुप में एक लड़के ने लड़की के नंबर के साथ कॉलगर्ल लिखकर पोस्ट किया। युवती के पास फोन आने का सिलसिला शुरू हुआ तो उसने पुलिस में शिकायत की है।

Ad

दरअसल मामला देहरादून के पटेलनगर क्षेत्र का है। पटेलनगर थाने में इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीड़ित युवती ने अपने व्हाट्सएप पर एक ग्रुप बनाया था। यूट्यूब लवर नामक इस ग्रुप में वह अपनी पोस्ट शेयर करती थी। ज्यादा लोगों तक अपनी पोस्ट पहुंचाने के लिए युवती ग्रुप में ज्यादा लोगों को जोड़ना चाहती थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के सबसे बड़े हॉस्पिटल AIIMS में OPD बंद, फोन कर डॉक्टर्स से सलाह ले सकते हैं मरीज

इसी इरादे के साथ उसने ग्रुप का लिंक शेयर किया। अब ग्रुप में लिंक के जरिए एक व्यक्ति जुड़ा। व्यक्ति पर आरोप है कि उसने युवती के ग्रुप में उसे कॉलगर्ल बताते हुए एक पोस्ट की। जिसके साथ पीड़िता का फोन नंबर भी पोस्ट कर दिया। इसके बाद भी व्यक्ति रुका नहीं। उसने ग्रुप में अन्य अश्लील पोस्ट भी की।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी सफलता...नैनीताल पुलिस ने पकड़ी कॉर्बेट में सप्लाई होने वाली 60 लाख की हेरोइन व स्मैक

जानकारी के मुताबिक इसी बीच पीड़िता का मोबाइल खो गया था। जिस कारण वह ग्रुप में ये गंदी हरकत नहीं देख पाई। मगर युवती की दोस्त ने जब उसे फोन कर बताया तो वह परेशान हो गई। इस पोस्ट के बाद से ही उससे जुड़े कई फोन पीड़िता के पास आ रहे हैं। जिससे वह दुखी है। अब युवती ने साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में तहरीर दी। तहरीर को केस दर्ज करने के लिए पटेलनगर थाने भेजा गया। इंस्पेक्टर पटेलनगर प्रदीप राणा ने बताया कि पुलिस आईटी ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच कर रही है।

To Top