Haridwar News

उत्तराखंड में युवती के साथ धोखे से किया दुष्कर्म, अब दो बच्चों के पिता की पोल खुली

हरिद्वार: एक ऑटोमोबाइल शोरूम में काम करने वाली युवती से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने वाला दो बच्चों का पिता निकला। ज्वालापुर की युवती को ना सिर्फ शारीरिक उत्पीड़न झेलना पड़ा बल्कि उसका गर्भपात भी कराया गया और उसे ब्लैकमैल कर मोटी रकम वसूली गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार ज्वालापुर निवासी युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि साल 2019 में जब वह एक आटोमोबाइल शोरूम में काम करती थी तो सहकर्मी गुरमीत सिंह बल निवासी बमनपुरी सितारगंज जिला ऊधमसिंह नगर ने खुद को अविवाहित बताते हुए शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान गर्भवती होने के उपरांत आरोपित ने धोखे से उसका गर्भपात भी कराया था।

युवती का आरोप है कि गर्भपात के बाद भी आरोपित ने शारीरिक संबंध बनाए और कुछ समय बाद मां की बीमारी का हवाला देकर नौकरी छोड़कर चला गया। लंबा समय होने के बाद युवती उसके घर पहुंची तो देखा कि वह शादीशुदा होने के साथ दो बच्चों का पिता है। आरोपित के भाई ने भी उसे पीटा और फिर आरोपित ने युवती को रुद्रपुर भी बुलाया।

आरोप है कि यहां पर उसने अपने एक दोस्त गुरबाज के साथ मिलकर खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती को पीटने के बाद बीचों बीच सड़क पर फेंक दिया। बाद में अश्लील फोटो व वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर गुरमीत ने युवती से 75 हजार रुपए भी ऐंठ लिए। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

To Top