Ad
Nainital-Haldwani News

काठगोदाम में विधायक सुमित हृदयेश का हुआ स्वागत, फिर दोहराई मां के सपने को पूरा करने की बात

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी विधानसभा से नव निर्वाचित कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश का रामलीला मैदान, शीशमहल में जोरदार स्वागत किया गया। हल्द्वानी-काठगोदाम ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह बिष्ट के नेतृत्व में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी और दर्जनों स्थानीय गणमान्य लोगों ने नवनिर्वाचित विधायक सुमित हृदयेश का शीशमहल रामलीला मैदान में स्वागत बैठक के माध्यम से जोरदार स्वागत किया।

इस दौरान सभी ने सुमित हृदयेश का फूलमालाओं के साथ साथ मुँह मीठा करवाकर स्वागत किया और उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। लोगों ने इंदिरा हृदयेश अमर रहे के नारे भी लगाए। स्वागत कार्यक्रम के उपरांत सभी ने 2 मिनट का मौन रख कर स्व. डॉ. इंदिरा हृदयेश जी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में नहीं चलेगी मनमानी, बिना पंजीकरण के चल रहे 5 रिजॉर्ट हुए सील

विधायक सुमित हृदयेश ने अपने संबोधन में कहा कि वे आज भी पहले वाले ही सुमित है और आगे भी सभी के लिये सुमित हृदयेश ही रहेंगे, बेटे-भाई के रूप में। सुमित हृदयेश ने सभी को आश्वस्त किया कि वे हल्द्वानी के समग्र विकास के लिए हर संभव कार्य करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में चोरों ने किया नाक में दम, दो हफ्ते में 22 गाड़ियां गायब

कार्यक्रम में राजेन्द्र बिष्ट (ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष), गिरीश तिवारी, के.आर. पांडे, अनिल गौड़, विजय सम्मल, रामु भारती, राजू सुयाल, एडवोकेट वरुण प्रताप भाकुनी, पुष्पा सम्मल, हर्ष मनकोटी, भुवन तिवारी, भीम सिंग मेर, गिरीश पांडे, इंदर बिष्ट, अनिता रावत, उमा रावत, राधा रावत, कमला बिष्ट, आनंद आर्य, अरुण गौड, श्रीमती मीना बिष्ट, नंदी देवी, राज कुमार यादव आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहें।

Join-WhatsApp-Group
To Top