Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट, पीएम मोदी ने जो किया है वो शायद ही कोई कर पाए

Ad
Ad
Ad
Ad

HALDWANI NEWS: रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 100वां एपिसोड प्रोसित होने वाला है। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी तैयारियों में जुटी हुई है। 100व एपिसोड को एक भव्य रूप से मनाने की तैयारी भाजपा द्वारा की जा रही है। इस संबंध में केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट ने हल्द्वानी में प्रेस वर्ता की। उन्होंने कहा कि ये पूरे देश के लिए एक बड़ा क्षण है। शायद ही किसी देश के प्रधानमंत्री ने जनता को इस तरह से अपने साथ जोड़ा होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने मन की बात कार्यक्रम के जरिए लोगों को जोड़ने का काम किया है। वह हर उस शख्स के बीच पहुंचे हैं जो युवाओं को प्रेरित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अपने कार्यक्रम के जरिए पीएम मोदी ने उन पहलूओं को भी उजागर किया है जहां तक शायद कोई पहुंच नहीं पाता है।

उत्तराखंड के लोगों के परिश्रम का जिक्र भी प्रधानमंत्री ने अपने कार्यक्रम में किया है। आज हमारा देश एक अलग पहचान बना पाया है और ये प्रधानमंत्री के प्रयास के वजह से ही हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के इस सार्थक प्रयास को जनता ने कामयाब बनाया है और तभी मन की बात कार्यक्रम 100वे एपिसोड तक पहुंच पाया है।

यह भी पढ़ें 👉  शिक्षा विभाग की घोषणा, बोर्ड परीक्षाओं के टॉपर्स को किया जाएगा सम्मानित, लिस्ट हुई तैयार
To Top