Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में हत्या का मामला, अपाची बाइक के लिए पति ने पत्नी को मार डाला!

File Photo
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: पनियाली हल्द्वानी से एक गंभीर मामला सामने आया है। एक विवाहिता का शव फंदे से लटका मिला है। शव को अस्पताल लेकर आए उसके पति पर युवती के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। दहेज को लेकर हत्या करने की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस ने मामले में मृतका के पति समेत चार ससुरालियों पर दहेज हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार शहजानपुर के कालान, थाना कालानतह निवासी गिरन्द ने अपनी बेटी अनीता की शादी रौदी करगैना, सुभाषनगर बरेली के अनुज से की थी। उन्होने पुलिस को बताया कि छह साल पहले हुई शादे से दोनों के दो बच्चे हैं। मगर शादी के बाद से ही बेटी का पति और ससुराली दहेज की मांग करने लगे।

पीड़ित पिता ने बताया कि बेटी के पति अनुज, ससुर ओमनंद, सास कृष्णा व देवर श्याम चरण ने बेटी को दहेज के लिए खूब प्रताडि़त किया। ये लोग एक लाख रुपए और अपाची बाइक चाहते थे। तीन महीने पहले अनुज बेटी और बच्चों को हल्द्वानी लेकर चला गया। और अब बुधवार को बेटी फंदे पर लटकी मिली है।

यह भी पढ़ें 👉  भारत के लिए खेलेगी उत्तराखंड की नंदिनी, नीली जर्सी पहनने का सपना हुआ पूरा

उनका कहना है कि इसकी सूचना भी आरोपित दामाद ने उन्हें दी थी। एसओ रमेश बोहरा ने जानकारी दी और बताया कि मृतका के पति समेत चार ससुरालियों पर दहेज हत्या व दहेज उत्पीडऩ की धारा में केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपित ने पुलिस को गुमराह भी किया है। पूरा सच जांच के बाद ही पता लग सकेगा।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top