Nainital-Haldwani News

नैनीताल चोपड़ा गांव के दीपक सिंह जीना की लॉटरी लग गई, Dream 11 पर जीते दो लाख रुपए

Ad
Ad
Ad
Ad

नैनीताल: क्रिकेट भारत में सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला खेल है और यही कारण भी है कि क्रिकेट से जुड़ी कोई भी गतिविधि देश और प्रदेश वासियों और खासकर युवाओं को खासा आकर्षित करती है। Dream 11 भी अब युवाओं की पसंद बनता जा रहा है। अब नैनीताल जिले के चोपड़ा गांव के रहने वाले दीपक सिंह जीना (Chopra gaon Deepak Singh Jeena dream 11) ने दो लाख रुपए जीते हैं।

दीपक सिंह जीना ज्योलिकोट के चोपड़ा गांव के रहने वाले हैं और उन्होंने सोमवार को Desert Cup T20I सीरीज में सऊदी अरब और बहरीन के बीच खेले गए मुकाबले में टीम लगाई थी। इस मुकाबले को सऊदी अरब ने 32 रनों से जीत लिया। मगर सऊदी अरब के साथ-साथ चोपड़ा गांव के दीपक सिंह जीना की किस्मत भी खुल गई। उन्होंने इस मुकाबले में dream11 पर ₹49 (dream 11 team deepak singh jeena) से टीम बनाई थी।

केवल ₹49 लगाकर दीपक सिंह जीना ने अपनी लीग में टॉप किया और उन्होंने पहला स्थान प्राप्त करने के बाद ₹200000 जीत लिए हैं। गौरतलब है कि इसमें से कुछ राशि कटकर दीपक जीना को मिल जाएगी। दीपक सिंह जीना ने बताया कि फिलहाल वह नैनीताल में नौकरी (nainital job deepak singh jeena) करते हैं और काफी समय से dream11 पर टीम बनाते आ रहे हैं।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)- नैनीताल हाईकोर्ट हुआ सख्त निर्देश, हल्द्वानी में हड़ताल पर गये सफाई कर्मियों को दिये ये निर्देश
To Top