Nainital-Haldwani News

नैनीताल आए दिल्ली के पर्यटकों की गाड़ी का भयानक एक्सीडेंट, सीट बेल्ट से टल गई बड़ी अनहोनी


Ad
Ad
Ad
Ad

नैनीताल: वैसे तो होनी को कोई नहीं टाल सकता लेकिन सावधानी बरतने से हादसों को टाला जा सकता है। इसकी एक बानगी बीते दिन नैनीताल में देखने को मिली है। दरअसल नैनीताल में बीती शाम को एक गंभीर सड़क हादसा हो गया। लेकिन इस सड़क हादसे में दिल्ली के पर्यटक बाल बाल बच गए। सभी सवारियां बच इसलिए गई क्योंकि सभी ने सीट बेल्ट लगा रखी थी।

यह अमूमन होता है कि हम गाड़ियों में चलते हैं और नियमों का पालन नहीं करते। लापरवाही बरतने की यह आदत कई बार भारी भी पड़ती है। फोर व्हीलर गाड़ी में सीट बेल्ट लगाना बेहद आवश्यक है। इससे आप की जान बच सकती है। अगर आपको यकीन नहीं हो रहा तो आप इस खबर को पूरा पढ़िए।

यह भी पढ़ें 👉  देशभक्ति में डूबे हल्द्वानी वेंडी स्कूल के बच्चे, गांव गांव में निकाली तिरंगा यात्रा

दरअसल गुरुवार शाम को 4:00 बजे नैनीताल में गंभीर सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि वाहन चालकों की जान बड़ी मुश्किल से बची। दुर्घटना में दिल्ली के सभी पर्यटक बाल-बाल बच गए। जानकारी के मुताबिक नैनीताल के भवानी रोड में कैला खान से कुछ दूर आगे नैनीताल से जा रही दिल्ली के पर्यटकों की गाड़ी (DL11CB6234) एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  हद है...काठगोदाम के पास पैराफिट पर बैठकर शराब पी रहे हल्द्वानी के दो युवक गौला नदी में गिरे

हुआ यह कि अचानक से गाड़ी अपना नियंत्रण खो बैठी और पहाड़ से टकरा गई। जिसके बाद गाड़ी सीधी होकर खाई की ओर लुढ़क गई। वो तो गनीमत रही कि गाड़ी में सवार पर्यटकों ने सीट बेल्ट लगा रखी थी। यही कारण था कि दुर्घटना होने पर एयर बैग खुल गए। वगरना दुर्घटना खतरनाक हो सकती थी। बता दें कि इस पूरे हादसे में दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। लेकिन सभी की जान सुरक्षित है।

यह भी पढ़ें 👉  हर घर तिरंगा अभियान से जुड़ा शैमफोर्ड स्कूल, बच्चों ने निकाली रैली

जानकारी के मुताबिक गाड़ी में 38 वर्षीय चालक मोहित पांडे, 39 वर्षीय धर्मेंद्र एवं 47 वर्षीय राकेश सवार थे। यह सभी दिल्ली से नैनीताल घूमने आए थे। बहरहाल दुर्घटना के बाद घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से बीडी पांडे जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। बता दें कि धर्मेंद्र के सिर में तीन चार टांके आए हैं। जबकि राकेश को 10 से 12 टांके लगे हैं। फिलहाल सभी वाहन सवार खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

Join-WhatsApp-Group
To Top