Nainital-Haldwani News

नैनीताल: दो गुटों के झगड़े में पिट गया अंजान युवक,पुलिस को घायल अवस्था में नाली में पड़ा मिला

नैनीताल: दो गुटों के झगड़े में पिट गया अंजान युवक,पुलिस को घायल अवस्था में नाली में पड़ा मिला

नैनीताल: शहर के अयारपाटा मल्लीताल क्षेत्र में कुछ घंटों पहले ही भयानक झगड़े की खबर सामने आई है। इस झगड़े में भिड़ तो दो गुट रहे थे मगर पिट तीसरा अंजान युवक गया। बीच बचाव करना युवक को इतना भारी पड़ गया कि सभी मौजूद लड़कों ने उसे पीट कर जख्मी कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां से दोनों गुट गायब मिले मगर जख्मी युवक नाली में पड़ा मिला। अब फिलहाल उसका उपचार कराया जा रहा है।

दरअसल बुधवार दोपहर करीब 12 बजे की बात है जब मल्लीताल पुलिस को 112 के माध्यम से एक सूचना मिली। सूचना के मुताबिक अयारपाटा शिव मंदिर क्षेत्र में आठ से दस युवक लड़ाई झगड़ा कर रहे थे। जिस पर फौरन कोतवाली एसआई सोनू बाफिला चीता कांस्टेबल ललित कांडपाल के साथ मौके की ओर रवाना हुए।

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां ऐसा कुछ नजर नहीं आया। दरअसल उनके पहुंचने से पहले ही युवक वहां से भाग गए थे। मगर पुलिस को एक युवक घायल अवस्था में नाली में पड़ा हुआ मिला। जब उससे पूछताछ हुई तो उसने खुद की पहचान स्टाफ हाउस निवासी सागर कुमार बताई। पुलिस ने उससे मामले की सारी जानकारी ली।

जानकारी के अनुसार जब वह अपने काम से घर की ओर लौट रहा था। तभी आठ से 10 युवकों को झगड़ते देख उस ने बीच-बचाव करना चाहा। लेकिन युवकों ने लाठी डंडों के साथ उस पर ही हमला बोल दिया। मार मार कर उसे जख्मी कर दिया। पुलिस बाद में उसे बीडी पांडे अस्पताल लेकर गई। जहां उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित की ओर से कोई शिकायती पत्र मिलने के बाद ही संबंधित युवकों की तलाश करने के साथ ही सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top