Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी गौलापार में पुलिस की चेकिंग, 1200 से अधिक शराब की बोतल पकड़ी…एक गिरफ्तार

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: जनपद पुलिस को नशा तस्करी रोकने की कड़ी में बड़ी सफलता मिली है। बता दें कि काठगोदाम पुलिस ने डाक पार्सल की आड़ में 62 पेटियों में 1202 बोतल शराब बरामद कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। ये कार्रवाई पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। गौरतलब है कि एसएसपी पंकज भट्ट के नेतृत्व में पूरे जिले में तस्करों पर लगाम कसी जा रही है और उनके नेटवर्क को भी पकड़ा जा रहा है।

इसी क्रम में अब थानाध्यक्ष काठगोदाम और उनकी एंटी ड्रग्स टीम एवं नैनीताल एसओजी द्वारा इग्स एवं शराब के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करते हुए शुक्रवार सुबह खेड़ा तिराहा गौलापार में चैकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान अभियुक्तः सनील पुत्रः जगदीश निवासी ग्राम बरहाना थाना बेरी जिला झज्जर हरीयाणा को 62 पेटियों में रखे पंजाब ब्रान्ड की 1202 बोतले जिसमें रायल चैलेंज की 157 बोतले, आलसीजन की 346 बोलले मैकडवल व्हिस्की की 603 बोतले व 384 पव्ये 1202 बोतल शराब परिवहन हेतु प्रयुक्त छोटा हाथी UP 11 BT 6181 के साथ गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार उ0नि0 मनोज कुमार मय पुलिस टीम के खेड़ा चौराहे के पास चैकिंग रहे थे तभी एक डाक पार्सल के वाहन को रोककर पूछताछ किया गया तो चालक द्वारा वाहन में पार्सल से सम्बन्धित सामान होने की बात कही गई। पार्सल सम्बन्धित कागजात मांगे जाने पर चालक नहीं दिखा सका। ऐसे में शक होने पर वाहन को चैक कर वाहन के डाले को खोल कर देखा तो वाहन के अन्दर गते की 62 पेटियों में 1202 बोतल विभिन्न ब्रांड के अंग्रेजी शराब बरामद हुई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड रामनगर में जी-20, उससे पहले किसी ने चोरी कर दिए फूल के पेड़...

इसके बाद पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया कि वह होली त्योहार के दृष्टिगत पंजाब से सस्ते दामों में शराब खरीदकर हल्द्वानी में डिलीवरी देने आया था जिसे माल देना या उसका नाम पता हल्द्वानी में पहुंचकर बताने को कहा गया। तब तक पुलिस ने खेड़ा चौराहे के पास पकड़ लिया। अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

To Top