Ad
Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी: नैनीताल रोड स्थित स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, दो महिलाएं भागने में कामयाब

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: पुलिस की छापेमारी को कामयाबी मिली है। लंबे वक्त से स्पा सेंटर्स में देह व्यापार का काम होने के संबंध में पुलिस को शिकायते मिल रही है। पिछले एक हफ्ते से पुलिस छापेमारी कर रही थी और सोमवार को उसको कामयाबी मिली है। पुलिस ने नैनीताल रोड में रंगे हाथ स्पा के गंदे काम को पकड़ा। पुलिस का छापा पड़ते ही स्पा का संचालन कर रही दो महिलाएं मौके से फरार होने में कामयाब रही। जबकि पुलिस दो पुरुषों को पकड़ा है।

जानकारी के मुताबिक काठगोदाम थाना क्षेत्र में हायड्रिल गेट के पास जंगल लक्जरी नाम का स्पा चल रहा था। कुछ दिन पहले पुलिस की छापेमारी में वहां पर अनियमितताएं मिली थी। इस संबंध में पुलिस ने संचालक को वॉर्निंग दे दी थी।

यह भी पढ़ें 👉  बारिश का रेड अलर्ट, नैनीताल जिले के सभी स्कूल बंद रहेंगे

पुलिस को चैकिंग के दौरान स्पा का देह व्यापार के साथ संबंध होने का आभास हुआ। सोमवार शाम पांच बजे सीओ शांतनु पाराशर के निर्देश पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने छापेमारी की और रंगे हाथ आपत्तिजनक हालत में महिला और एक युवक को पकड़ा। स्पा सेंटर में पुलिस का छापा पड़ने से भगदड़ मच गई।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल पहुंचे सीएम धामी, सभी से शेयर किया मिशन APPLE

स्पा सेंटर के अंदर छोटे सा कमरा था, वहां पर लड़कियों को रखा गया था। पुलिस ने नौ लड़कियों को वन स्टाप सेंटर भेजा है। पुलिस ने मौके से रजिस्टर व मोबाइल फोन को अपने कब्जे में लिया है। छापेमारी का फायदा उठाते हुए दो महिलाएं भागने में कामयाब रहीं। मैनेजर, ग्राहक व फरार दो महिलाओं के खिलाफ पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धारा तीन, चार, पांच, छह, आठ व 342 आइपीसी में मुकदमा दर्ज किया है।

Join-WhatsApp-Group
To Top