Nainital-Haldwani News

राहत भरी खबर, रामनगर-हल्द्वानी समेत नैनीताल जिले में चार मार्ग और खुले


राहत भरी खबर, रामनगर-हल्द्वानी समेत नैनीताल जिले में चार मार्ग और खुले

नैनीताल: जिले में आफत की बारिश ने आम जनजीवन को खासा नुकसान पहुंचाया है। नैनीताल शहर में विकट दृश्य देखने को मिले हैं। नैनीताल पुलिस लगातार मुस्तैदी से लोगों की सेवा में लगी हुई है। जो लोग फंसे हुए हैं, उन्हें सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है। नैनीताल से आने-जाने वाले कई रास्तों को खोलने की जद्दोजहद चल रही है।

Ad

नैनीताल पुलिस से मिली ताजा जानकारी के अनुसार जिले के कुछ अन्य मार्ग भी अब खोल दिए गए हैं। जिसमें नैनीताल हल्द्वानी वाया ज्योलिकोट मार्ग दोपहिया वाहनों के लिए खोल दिया गया है। बता दें कि सुबह नैनीताल पुलिस ने कुल तीन रास्तों के खुलने की जानकारी साझा की थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से टिकट मिलने पर भावुक हुए सुमित हृदयेश...बोले कांग्रेस ने नहीं खलने दी मां की कमी

जिसके बाद नैनीताल में फंसे एवं रुके हुए यात्रियों को कालाढूंगी होते हुए, भवाली में फंसे हुये पर्यटक/यात्रीियों को भीमताल से होते हुए वाया हल्द्वानी, गेठिया में फंसे हुए यात्री/ पर्यटकों को वाया भवाली होते हुए भीमताल से हल्द्वानी होते हुए अपने गंतव्य को जाने की परमिशन दी थी। अब पुलिस ने और चार मार्ग खोल दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी सफलता...नैनीताल पुलिस ने पकड़ी कॉर्बेट में सप्लाई होने वाली 60 लाख की हेरोइन व स्मैक

ये मार्ग खोले गए

1. नैनीताल हल्द्वानी वाया ज्योलिकोट दोपहिया एवं छोटे वाहनों के लिए खोला गया है।

2. कैची से भवाली तक मार्ग छोटे वाहनों के लिए खोला गया है तथा उक्त स्थान से अभी तक कुल 150 वाहनों में लगभग 500 पर्यटकों एवं यात्रियों को सुरक्षित रेस्क्यू कर निकाला गया है।

3. यात्रियों से मिली जानकारी के अनुसार रामनगर हल्द्वानी बाखराकोट-भतरौजखान मार्ग भी आवाजाही के लिए खुल गया है।

4. रूसी बाईपास मार्ग से मलबा हटवा कर यातायात हेतु सुचारू कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से टिकट मिलने पर भावुक हुए सुमित हृदयेश...बोले कांग्रेस ने नहीं खलने दी मां की कमी

पुलिस ने बताया कि कैंची धाम के पास घर में दबे हुए दोनों बच्चों रिचा उम्र 21 वर्ष एवं अभिषेक उम्र 18 वर्ष दोनों के शव को पुलिस द्वारा निकाल लिया गया है तथा पंचायत नामा की कार्यवाही की जा रही है। साथ ही बोहरा कोट रामगढ़ में 02 व्यक्ति 1- शंभू दत्त डालाकोटी उम्र- 70 साल, 2- बसंत डालाकोटी उम्र-59 वर्ष के शवों को पुलिस व एनडीआरएफ की टीम द्वारा मलवे से निकाल लिया है तथा पचायतनामा की कार्यवाही जा रही है।

To Top