Nainital-Haldwani News

ज्योलीकोट क्षेत्र में दो साल का बच्चा आंगन से गायब,गुलदार के उठा ले जाने की आशंका से हड़कंप



हल्द्वानी: ज्योलीकोट क्षेत्र में एक दो वर्षीय बच्चे को गुलदार के उठा ले जाने की आशंका के बाद हड़कम्प मच गया। पुलिस व वन विभाग ग्रामीणों की टीमें बच्चे की तलाश कर रही हैं। घटना ज्योलीकोट के नजदीक चोपड़ा गांव में शुक्रवार शाम 6 बजे की है।प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां नेपाली मूल के एक श्रमिक भानु राणा अपनी पत्नी मीना राणा के साथ मटियाल बैंड के पास झोपड़ी रहते हैं। उनके दो बेटे हें। बड़े का नाम पीयूष है। उसकी उम्र लगभग 4 वर्ष होगी। भानु का छोटा बेटा राघव दो साल का है।

शुक्रवार देर शाम करीब 6 बजे भानु का पुत्र राघव कमरे से निकलकर घर के आंगन में आ गया। जिसके बाद वह अचानक गायब हो गया, मां मीना राणा जब बाहर आई तो राघव लापता था। बाद में ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने एक गुलदार को यहां देखा था। मामले की जानकारी पुलिस वन विभाग को दी गई। पुलिस व वन विभाग की टीमें गांव में पहुंचीं और ग्रामीणों के साथ मिलकर बच्चे की तलाश में अभियान चलाया चलाया जा रहा है। बालक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  BJP का नैनीताल में एक्शन, भवाली नगरपालिका अध्यक्ष समेत 6 को पार्टी से निष्कासित किया

लॉकडाउन के बाद से उत्तराखंड के पर्वतीय जिलो में गुलदार की हरकत देखने को मिली है। पिछले कुछ वक्त से गुलदार ने कई लोगों को अपना शिकार बनाया है। पिथौरागढ़ के सीमांत गांवों में गुलदार से लोगों को बचाने के लिए प्रशासन ने नाइट Curfew लगाने का फैसला किया है।

Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top