Nainital-Haldwani News

नैनीताल ज्योलीकोट में ढाई साल के बच्चे को शिकार बनाने वाला गुलदार पिंजरे में हुआ कैद


हल्द्वानी: नैनीताल के मटियाली गांव में ढाई वर्षीय बच्चे को मौत के घाट उतारने वाला खूंखार गुलदार को पिंजरे में कैद कर लिया गया है। फारेस्ट टीम द्वारा गुलदार को रानीबाग रैस्क्यू सेंटर लेकर लाया जाएगा। शुक्रवार देर शाम नैनीताल जिले में ज्योलीकोट के मटियाली गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब ढाई साल का बच्चा घर के आंगन से गायब हो गया। परिजनों को ग्रामीणों ने गुलदार की मूमेंट के बारे में बताया तो आशंका जताई गई थी की बच्चे को गुलदार उठाकर ले गया होगा। इसके बाद बच्चे को खोजा गया लेकिन रात को वह नहीं मिला।

भानु राणा और पत्नी मीना राणा अपने बेटे राघव को लेकर काफी चिंतिंत थे। शनिवार सवेरे तलाश के दौरान राघव का श्रत विक्षत शव घर से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर से बरामद हो गया । दोपहर में वन विभाग ने जंगल के उस हिस्से में पिंजरा लगा दिया जिसमें रात होते होते एक गुलदार फंस गया । विभाग के आर.ओ.भोपाल सिंह मेहता ने बताया कि गुलदार को परीक्षण के लिए रानीबाग रैस्क्यू सेंटर ले जाया जाएगा। वहीं घटना के बाद राघव के घर पर कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से पिथौरागढ़ के लिए रोडवेज बस सेवा शुरू,पहले से कम हो गई है दूरी

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top