Champawat News

35 घंटे बाद खुला नेशनल हाईवे, पहाड़ जाने वालों को मिली राहत

File Photo
Ad
Ad
Ad
Ad

टनकपुर: बारिश के तेवर नरम पड़ने के बाद अब नेश्नल हाईवे खोला जा सका है। बता दें कि चंपावत-टनकपुर हाईवे शनिवार की रात दस बजे से बंद हो गया था। हाईवे पर अमरूबैंड के पास मलबा गिरने से सड़क बंद हुई तो यातायात पूरी तरह से प्रभावित हो गया था। अच्छी बात यह है कि दो दिन की मशक्कत के बाद अब सोमवार को राष्ट्रीय राजमार्ग को खोला गया है।

गौरतलब है कि शनिवार की रात को काफी बारिश हुई थी। इसी दौरान रास्ता बंद हो गया था। इसके अगले दिन यानी रविवार दोपहर तक फिर मूसलाधार बारिश के कारण टनकपुर से घाट तक एक दर्जन स्थानों पर मलबा आ गया था। रविवार की शाम तक कई जगह तो यातायात के लिए साफ कर दी गई थी। मगर धौन-स्वाला के बीच बारा मात्रा में मलबा गिरने की वजह से सड़क खोलने में दिक्कतें आई।

इसी क्रम में सोमवार सुबह 8.40 बजे तक नेशनल हाईवे को सुचारू किया गया। जिसकी वजह से यात्रियों को भी खासी राहत मिली। आपदा नियंत्रण कक्ष से अपडेट सामने आया है। जिसके मुताबिक जनपद चंपावत की 39 ग्रामीण सड़कें अभी भी बंद हैं। जिसमें मंच-तामली-मौनपोखरी, ककरालीगेट-भैरव मंदिर, कजीना-कैलानी, धूनाघाट-रीठासाहिब, छेड़ा-ढेकाढुंगा आदि सड़कें शामिल हैं।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में युवक की लाश दो टुकड़ों में मिली, पुलिस को एक NOTE भी मिला
To Top