National News

दिल्ली अनलॉक :उत्तराखंड के लिए 14 जून के बाद चल सकती हैं रोडवेज बसें


नई दिल्ली: कोरोना वायरस के मामलों में अब गिरावट देखने को मिल रही है। Curfew के बाद अब अनलॉक प्रक्रियां शुरू हो गई है। दिल्ली सरकार ने भी तमाम सेवाओं को शुरू कर दिया है। दिल्ली से दूसरे राज्यों की यात्रा करने वालों को बसों के संचालन का इंतजार है। दिल्ली में अनलॉक के बाद भी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के लिए रोडवेज बसों का संचालन शुरू नहीं हुआ है।

रिपोर्ट्स की मानें तो 14 जून के बाद दिल्ली सरकार की ओर से बसों के संचालन के लिए कोई फैसला लिया जा सकता है। यानी दिल्ली से यूपी और उत्तराखंड के लिए सफर के लिए यात्रियों को अभी इंतजार करना होगा। दिल्ली से हिमाचल प्रदेश के लिए भी अभी बसें नहीं मिल रही हैं।

यूपी की बसें कौशांबी तक आ रही हैं, लेकिन दिल्ली से परिचालन के लिए लोगों को थोड़ा और इंतजार करना होगा। 14 जून के बाद से दोनों बस अड्डों से उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की बसों के परिचालन शुरू होने की उम्मीद है।

कश्मीरी गेट बस अड्डा और आनंद विहार बस अड्डा प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि कोरोना से पहले तीन बस अड्डों से दूसरे राज्यों के निगमों की 3400 से अधिक बसों का परिचालन होता था, जिसमें सराय काले खां बस अड्डा भी शामिल है।

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी से पहाड़ों के लिए दौड़ेंगी बसें, केमू ने शुरू किया बसों का संचालन

यह भी पढ़ें: गर्व की बात: मोहकमपुर निवासी बेटी मैत्री रावत को गूगल में मिला 54 लाख रुपए से ज्यादा का पैकेज

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में चलेंगे सार्वाजनिक वाहन, इन 5 नियमों का पालन करना अनिवार्य, SOP जारी

यह भी पढ़ें: आरासल्पड़:भुवन जोशी मौत मामले में अपडेट,आरोपियों की जमानत अर्जी नामंजूर

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top