Almora News

अल्मोड़ा की नीतू बिष्ट की क्रिकेटर के साथ हुई सगाई, लंबे वक्त से कर रहे थे DATE



अल्मोड़ा: अगर आप सोशल मीडिया (Social media) चलाते हैं तो आपने नीतू बिष्ट का नाम तो सुना ही होगा। अल्मोड़ा की बेटी नीतू बिष्ट (Neetu Bisht) लगातार ग्लैमर की दुनिया में अपना नाम रोशन कर रही हैं। पंजाबी गानों की दुनिया से लेकर इंस्टाग्राम (Instagram) तक, यूट्यूब पर भी नीतू बिष्ट का कोई सानी नहीं है। नीतू बिष्ट ने 15 दिसंबर को एक भारतीय क्रिकेटर से सगाई कर ली है। जी हां, रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) खेल चुके लखन अर्जुन रावत से नीतू बिष्ट की सगाई हो गई है।

Ad

मूल रूप से अल्मोड़ा की रहने वाली नीतू बिष्ट का करियर संघर्षों (Full of struggles) से भरा रहा है। उन्होंने मात्र 11 वर्ष की उम्र में ही अपने पिता को खो दिया था। इसके बाद जीत को ही एक विकल्प मान कर नीतू बिष्ट ने पढ़ाई लिखाई पूरी की। उन्होंने अपनी मां का सहारा बनने के साथ-साथ ग्लैमर की दुनिया (world of glamour) में प्रवेश किया। नीतू की लिप सिंक वीडियोज इतनी वायरल हुई कि उन्हें बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिलने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  पहाड़ों की रानी मसूरी में हुई सीजन की दूसरी बर्फबारी...वीकेंड पर लुत्फ उठाने पहुंचे सैलानी

अब नीतू बिष्ट की सगाई हो गई है। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर नीतू और लखन रावत के डेटिंग (Lakhan Rawat & Neetu Bisht dating rumours) के चर्चे लंबे समय से हैं। लखन अर्जुन रावत भारतीय घरेलू क्रिकेट (Indian domestic cricket) खेल चुके हैं। यह दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यूट्यूब पर भी लखन और नीतू लखनीत नामक एक चैनल से व्लॉग्स (Lakhneet vlogs on youtube) भी बनाते हैं। जिसको जनता का अपार प्यार और समर्थन मिलता है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी सफलता...नैनीताल पुलिस ने पकड़ी कॉर्बेट में सप्लाई होने वाली 60 लाख की हेरोइन व स्मैक

बता दें कि लखन रावत मणिपुर (Lakhan Rawat Manipur team) की टीम के खिलाड़ी रह चुके हैं। सीधे हाथ से बल्लेबाजी और ऑफब्रेक गेंदबाजी करने वाले लखन ने साल 2018 में सिक्किम के खिलाफ अपना फर्स्ट क्लास डेब्यू (First class debut) किया था। 2018 में ही लखन ने पुडुचेरी के खिलाफ लिस्ट ए में भी डेब्यू किया। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में कुल 11 मैच खेले हैं। जिनमें उनके बल्ले से तीन अर्धशतक (Three half centuries) भी निकले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  डीडीहाट नहीं तो क्या रामनगर से ही चुनाव लड़ेंगे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत...?

लखन और नीतू लंबे समय से इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वीडियोज बनाते आ रहे हैं। दोनों के इंस्टाग्राम पर काफी अच्छे फॉलोवर्स (decent followers on Instagram) हैं। अब दोनों ने 15 दिसंबर को सगाई कर ली है। माना जा रहा है कि बहुत जल्द दोनों शादी के पवित्र बंधन में भी बंध जाएंगे। गौरतलब हो कि नीतू और लखन उन चुनिंदा सेलेब्रिटीज (selected celebrities) में शामिल हैं जिनके वीडियोज कोई भी देख सकता है। इन वीडियोज में किसी भी तरह की अभद्रता नहीं होती।

To Top