Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी कुसुमखेड़ा में नौ महीने की गर्भवती महिला ने खुद को लगाई फांसी, बच्चे की भी मौत


Ad
Ad

हल्द्वानी: हादसे भी तकलीफ देते हैं मगर आत्महत्याएं बुरी तरह से झकझोर कर रख देती हैं। कोई खुद अपनी जिंदगी खत्म कर लेता है तो दुख होता है। हल्द्वानी में नैनीताल जिले के ओखलकांडा की रहने वाली एक गर्भवती महिला ने खुदकुशी कर ली। वह फांसी के फंदे पर झूल गई। महिला की मौत के साथ साथ उसकी कोख में पल रहे बच्चे को भी बाहर की दुनिया देखने का मौका ना मिल सका।

Ad
Ad

मामला हल्द्वानी का है। आरटीओ पुलिस चौकी इंचार्ज कृष्णा गिरी ने जानकारी दी और बताया कि 20 वर्षीय मुन्नी देवी निवासी ओखलकांडा मुक्तेश्वर की शादी एक साल पहले ही हुई थी। वह शादी के कुछ महीनों बाद अपने पति ईश्वरी राम के साथ हल्द्वानी कुसुमखेड़ा स्थित शिव शक्ति विहार में रह रही थी। मंगलवार देर शाम प्राइवेट कंपनी में काम करने वाला मुन्नी का पति ईश्वरी राम जब घर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए।

उसने देखा कि उसकी पत्नी फंदे से लटकी हुई थी। चौकी इंचार्ज की मानें तो परिजनों द्वारा खुद ही श उतार लिया गया था ताकि वे उसे निजी अस्पताल लेकर जा सकें। हालांकि अस्पताल में डॉक्टर ने मुन्नी देवी को मृत घोषित कर दिया। बुधवार को पोस्मार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया मगर पुलिस के आगे ये गुत्थी सुलझ नहीं सकी है कि मौत के पीछे के कारण क्या रहे। ताज्जुब की बात ये है कि महिला पूरे नौ माह की गर्भवती थी। चौकी इंचार्ज कृष्णा गिरी ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top