Dehradun News

उत्तराखंड पुलिस निकालेगी बॉबी कटारिया की हेकड़ी, गैर जमानती वारंट जारी

Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: उत्तराखंड पुलिस से उलझने वाले यूट्यूबर बॉबी कटारिया (Bobby Kataria Haryana) की अप खैर नहीं। हाल ही में उत्तराखंड में सड़क के बीचो बीच शराब पीना बॉबी कटारिया को भारी पड़ गया है। अब कोर्ट ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट (Non bailable warrant) जारी कर दिया है। उल्लेखनीय है कि नोटिस देने के बावजूद भी बॉबी कटारिया बयान देने के लिए देहरादून नहीं पहुंचा था।

पूरे मामले पर नजर डालें तो हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें प्रसिद्ध यूट्यूबर बाबी कटारिया (YouTuber Bobby Kataria) किमाड़ी क्षेत्र में बीचो बीच सड़क पर टेबल और कुर्सी लगाकर बैठा है और शराब पीता दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं इसके बाद इस वीडियो (Viral video) में उसने खतरनाक तरह से बुलेट भी दौड़ाई।

यह वीडियो जब उत्तराखंड पुलिस डीजीपी अशोक कुमार (Uttarakhand Police DGP Ashok Kumar) के पास पहुंचा तो उन्होंने फौरन बॉबी कटारिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किए। मगर बॉबी कटारिया नोटिस देने के बाद भी अपनी बात रखने देहरादून नहीं आया। उसके अधिवक्ता द्वारा पुलिस से संपर्क किए जाने के बाद भी वह नहीं आया।

यह भी पढ़ें 👉  धरने पर बैठे दिवंगत अंकिता भंडारी के माता-पिता, बेटी को याद किया तो छलके आंसू

इसी वजह से उक्त मामले में कैंट कोतवाली पुलिस (Cant Kotwali Police) ने कटारिया के खिलाफ गैर जमानती वारंट हासिल कर लिए हैं। कैंट कोतवाली के इंस्पेक्टर राजेन्द्र सिंह ने जानकारी दी और बताया कि कटारिया के खिलाफ गैर जमानती वारंट हासिल कर लिए हैं। अब उसे गिरफ्तार (He will be arrested soon) कर लिया जाएगा।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top