Pithoragarh News

पिथौरागढ़ में ठंड लगने से CMO के ड्राइवर की मौत! दूर जंगल में मिला शव


पिथौरागढ़ में ठंड लगने से CMO के ड्राइवर की मौत! दूर जंगल में मिला शव

पिथौरागढ़: सीमांत जिले से एक गंभीर मामला सामने आया है। शहर के चंडाक रोड से 100 मीटर दूर जंगल में जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के वाहन चालक का शव मिला है। फिलहाल पुलिस की मानें तो मौत का कारण ठंड लगना बताया जा रहा है। लेकिन कई सारे पहलू ऐसे भी हैं, जिन पर असमंजस की स्थिति पैदा हो रही है। इन्हीं पहलुओं के बारे में पुलिस जांच करने की तैयारी में जुटी है।

Ad

दरअसल शुक्रवार की शाम चंडाक रोड पर स्थित सुलभ शौचालय से करीब 100 मीटर दूर जंगल में चीड़ के पेड़ के नीचे एक शव मिला। जो कि 58 वर्षीय नरेंद्र कुमार पुत्र विश्राम का है। नरेंद्र कुमार सीएमओ पिथौरागढ़ के वाहन चालक हैं। जानकारी के अवुसार दो तीन महीने पहले ही पेट का ऑपरेशन होने से नरेंद्र अवकाश पर अवकाश पर था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में और बढ़ गई कंटेनमेंट जोन की संख्या...कल रहेगी पूर्ण बंदी

बताया जा रहा है कि वह तीन दिन पहले ही वह लंबी छुट्टी के बाद ऑफिस आने को घर से निकला। हालांकि वह घर से निकलने के बाद भी ऑफिस नहीं पहुंचा। शाम तक वह ना घर पहुंचा और ना ही ऑफिस। इसलिए स्वजनों ने कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। स्वजन और पुलिस खोजबीन में जुट गए। बीती शाम को चंडाक रोड में वन विश्राम गृह से पूर्व सुलभ शौचालय से लगभग सौ मीटर दूर जंगल में चीड़ के पेड़ के नीचे नरेंद्र कुमार का शव मिला।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में अबतक भाजपा और कांग्रेस ने नहीं खोले अपने पत्ते, आज से नामांकन भी शुरू...

प्रभारी कोतवाल पवन जोशी ने जानकारी दी और बताया कि मामला ठंड से मौत का लग रहा है। हालांकि कार्यालय जाने के स्थान पर नरेंद्र कुमार चंडाक रोड तक कैसे पहुंचा इसकी जांच शुरू की जा चुकी है। उन्होंने बताया कि मृतक के शरीर पर जंगली जानवर के हमले के भी कोई घाव नहीं हैं। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ पता लगेगा।

To Top