Almora News

एक बार फिर देवभूमि पहुंचेंगे पीएम मोदी, जागेश्वर धाम से शुरू होगा दौरा


PM Modi Uttarakhand visit:-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित पिथौरागढ़ दौरे के अनुसार, मोदी जी सर्वप्रथम जागेश्वर धाम में दर्शन करेंगे।पीएम मोदी के जागेश्वर धाम आने को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारी भी शुरू कर दी है। इस संबंध में डीएम ने अधिकारियों के साथ बैठक कर विभिन्न विभागों के अधिकारियों को जिम्मेदारियां भी सौंप दी है।

बता दिया जाए कि इस ही दिन पीएम मोदी की पिथौरागढ़ में एक भव्य जनसभा भी होनी है। पार्टी के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने कहा कि पीएम की प्रस्तावित दौरे के तहत वह जागेश्वर धाम के बाद सीमांत क्षेत्र जोलीकांग जाएंगे जहां आइटीबीपी चौकी में जवानों से उनकी मुलाकात होगी। स्थानीय ग्रामीणों से मिलने के बाद वह आदि कैलाश के दर्शन करते हुए पिथौरागढ़ की जनसभा में शामिल होंगे।

माना जा रहा है कि सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद करने के बाद पीएम मोदी चंपावत स्थित मायावती आश्रम जाएंगे जहां रात्रि विश्राम कर 13 अक्टूबर की सुबह प्रस्थान करेंगे। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर आम जनता में अच्छा खासा उत्साह नजर आ रहा है और यह उम्मीद भी है कि इस बार भी वह राज्य के विकास को लेकर मार्गदर्शन करने के साथ ही नई योजनाओं की सौगात भी देंगे।

To Top