Udham Singh Nagar News

बड़ी खबर, कैबिनेट मंत्री बहुगुणा की हत्या का प्लान बनाने वाले चारों आरोपी गिरफ्तार

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

सितारगंज: प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश रचने वाले चार आरोपियों को सितारगंज कोतवाली पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से ₹2,70,000 व एक कार बरामद की है। पुलिस क्षेत्राधिकारी ओम प्रकाश शर्मा ने जानकारी दी और बताया कि बीती 09 अक्टूबर को उमाशंकर त्रिवेदी निवासी वार्ड नंबर 11 ने कोतवाली में 4 लोगों के खिलाफ कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश रचने की तहरीर दी।

बता दें कि इस तहरीर में हीरा सिंह, सतनाम सिंह और, हरभजन सिंह व मोहम्मद अजीज और गुड्डू को नामजद किया गया था। धारा 115, 120 बी 121ए व134 के तहत इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। अब पुलिस चारों को गिरफ्तार कर अजीज के कब्जे से 2,70000 लाख रुपए व हीरा सिंह के कब्जे से स्विफ्ट कार बरामद की है। पुलिस का कहना है कि हीरा सिंह ने पूछताछ में उसने अवैध खनन का काम बंद होने और सरकारी जमीन से गेहूं चुराने के मामले में जेल जाने का दोषी सौरभ बहुगुणा को मानते हुए साजिश रचने की बात कुबूल की है।

उसने बताया कि इसी के बाद उसने जेल में बंद सतनाम से बात की और जेल से बाहर आकर हरभजन के साथ के अजीज से मिलने को कहा। बाद में दोनों से 20 लाख में बात हुई। जिसके लिए रुपए 5,70000 एडवांस में दिए गए। हीरा सिंह के मुताबिक वह कैबिनेट मंत्री की गतिविधियों पर नजर रखने लगा। अजीत ने हीरा के बयान से सहमति जताई है। अब सितारगंज पुलिस आरोपियों के संपर्क में आए लोगों का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बताया गया है कि आरोपी हीरा व सतनाम का अपराधिक इतिहास रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी गणतंत्र दिवस, भरत योग समिति ने प्रतिभाशाली बच्चों को दिया मंच
To Top