Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी पवन कन्याल मौत प्रकरण, घटना स्थल पर जाएगी पुलिस और चैक होंगे सभी CCTV



हल्द्वानी: शहर के ट्रांसपोर्टर पवन कन्याल के परिवार ने उनकी मौत को हत्या करार दिया है। इसके लिए उन्होंने कोतवाली में प्रदर्शन भी किया। उन्होंने पवन के कातिलों को पकड़कर सख्त सजा देने की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने इस बात से इनकार किया है कि पवन आत्महत्या कर सकता है।

इस मामले में एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने पांच टीमें गठित कर दी थी। एसपी सिटी डॉ. जगदीश चंद्र की अध्यक्षता में पुलिस बहुउद्देशीय भवन के सभागार में पांचों टीमों के साथ मीटिंग एवं ब्रीफिंग की। उन्होंने कहा कि इस मामले के हर एक पहलू जांच बारीकी से की जाए। जिस स्थान पर पवन की लाश मिली थी पुलिस की सर्च टीम एक बार फिर वहां जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  BJP का नैनीताल में एक्शन, भवाली नगरपालिका अध्यक्ष समेत 6 को पार्टी से निष्कासित किया

इसके अलावा एक टीम को मृतक पवन कन्याल के घर से घटनास्थल तक लगे सभी सीसीटीवी देखने को कहा है। वहीं पुलिस अन्य रिकॉर्ड भी खंगालेगी क्योंकि अब पुलिस इस मामले को हत्या के एंकल से देख रही है तो वह कोई रंजिश या दुश्मनी पर भी गौर करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम शताब्दी एक्सप्रेस समेत 16 ट्रेनों में अब खाना-पीना भी मिलेगा, रेट लिस्ट पर डालें नजर

एसपी सिटी डॉ. जगदीश चंद्र ने कहा कि उक्त संबंध में संपूर्ण जानकारी प्राप्त कर जांच अधिकारी व उच्च अधिकारियों को सूचित करें। बैठक में सीओ शांतनु पाराशर, कोतवाल अरुण कुमार सैनी, प्रभारी निरीक्षक एसओजी, प्रभारी साइबर सेल, वाचक एसपी, चौकी प्रभारी भोटिया पड़ाव, चौकी प्रभारी मंडी व समस्त गठित टीम के सदस्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं पिथौरागढ़ निवासी लक्ष्मण, आपकी छोटी सी मदद से बच सकता है एक जीवन

बता दें कि ट्रांसपोर्टर पवन कन्याल एक महीने पहले गायब हो गए थे। इसके बाद उनका परिवार उन्हें खोज रहा था। वह घर से टीपी नगर जाने की बात कहकर निकले थे। इसके बाद पुलिस को उनकी कार 16 अगस्त को ज्योलीकोट में मिली थी। करीब एक महीने के बाद पवन का शव पुलिस को ज्योलीकोट के जंगल में मिला था।

Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top