Bageshwar News

कपकोट में स्कूल प्रिंसिपल के थप्पड़ से अस्पताल पहुंचा छात्र, पिता ने पुलिस बुलाई…

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Bageshwar News: शिक्षकों से जुड़ी खबरें इन दिनों लगातार आ रही है। अभी बागेश्वर जिले के गरूड़ में शिक्षिका द्वारा छात्र की पिटाई का मामला शांत नहीं हुआ कि जिले में ही एक और मामला चर्चाओं में आ गया। जहां कपकोट के एक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के एक छात्र को प्रधानाचार्य ने थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद गुस्साये पिता ने 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। इधर छात्र का उपचार जिला अस्पताल के इमरजेंसी में किया गया। लेकिन रात होने के चलते ईएनटी को जांच लिए डाक्टर ने रेफर किया है।

खबर शनिवार की है। कपकोट में 14 वर्ष का छात्र विद्यालय गया था। पिता के अनुसार वह कापी के पन्ने फाड़ रहा था। आरोप है कि प्रधानाचार्य को यह नागवार गुजरा तो उन्होंने छात्र को थप्पड़ मार दिया। वह देर शाम स्कूल में छुट्टी के बाद घर पहुंचा। इसके बाद उसने पिता को पूरी आपबीती सुनाई और कान में दर्द की शिकायत की। ऐसे में पिता ने 112 पर काॅल की तो पुलिस टीम उनके घर पहुंच गई। शनिवार की देर रात छात्र को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में उपचार के लिए लाया गया। जहां इमरजेंसी में तैनात डा. भावना ने बताया कि भाष्कर बघरी पुत्र प्रेम सिंह के कान के नीचे थप्पड़ के निशान थे। लेकिन कान के भीतर गंदगी होने से वह पर्दा नहीं देख पाई। ईएनटी को दिखाने की सलाह दी गई है।

इधर कपकोट थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नगरकोटी के अनुसार छात्र कक्षा आठ या नवीं का है। 112 पर सूचना मिलने पर टीम जांच में जुटी। फिलहाल अभी कोई तहरीर नहीं आयी है। छात्र के पिता से फोन से बात हुई है। उन्होंने कहा कि वह मामले के बारे में जानकारी देंगे। घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी गणतंत्र दिवस, भरत योग समिति ने प्रतिभाशाली बच्चों को दिया मंच
To Top