Election Talks

हल्द्वानी में प्रियंका गांधी, चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सुमित हृदयेश के लिए बोली ये बात


Ad
Ad

हल्द्वानी: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने हल्द्वानी के एम. बी. इंटर कॉलेज ग्राउंड में जनसभा कर लोगो से कांग्रेस को जीताने की अपील की।

Ad
Ad

प्रियंका गांधी जी मे कहा कि मेरी दादी इंदिरा गांधी का उत्तराखंड से गहरा रिश्ता था। दादी मुझे हमेशा उत्तराखंड की प्रकृति और पर्यावरण के बारे में बताती थी तथा उन्होंने यहाँ के लोगो के संघर्ष के बारे में भी जानकारी दी।

इसी तरीके का व्यक्तित्व पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय इंदिरा जी का भी राहत जिन्होंने अपनी कार्यशैली से ना सिर्फ राज्य में बल्कि पूरे देश में एक कुशल राजनेता व जनसेवक के रूप में नाम कमाया। इंदिरा हृदयेश ने उत्तराखंड और आपके लिए बहुत कार्य किये और विकास के मार्ग खोलें। उन्होंने कहा कि अभी मैं खटीमा दौरे से आई हूं लेकिन हल्द्वानी में खटीमा से ज्यादा विकास हुआ है।


स्वर्गीय इंदिरा जी ने विपक्ष की नेता रहते हुए भी उन्होंने विकास के लिए हरसंभव प्रयास किये और यही वजह है कि आपका उनके प्रति लगाव मुझे आज साफ दिखायी दे रहा है।


आज उन्ही के बेटे सुमित हृदयेश हल्द्वानी से कांग्रेस के उम्मीदवार है। हमें गर्व है उनमें भी वही आदर्श है, वही चाहत है आपके लिए कार्य करने की।


हल्द्वानी के समग्र विकास के लिए आप सुमित हृदयेश को जीताकर विधानसभा भेजें ताकि इंदिरा जी के अधूरे सपनो को साकार किया जा सकें।

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का यहाँ FTI स्थित हेलीपैड पर कांग्रेसजनों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इसके उपरांत प्रियंका के आग्रह पर हल्द्वानी से कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश ने स्वयं गाड़ी ड्राइव कर उनको जनसभा स्थल तक लेकर आए।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top