Dehradun News

उत्तराखंड: होटल में प्रापर्टी डीलर ने की आत्महत्या, पत्नी समेत चार के खिलाफ केस दर्ज


देहरादून: एक व्यक्ति ने होटल में आत्महत्या कर दी और इसका आरोप उसकी पत्नी समेत चार पर लगा है। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर के बाद मामला दर्ज कर लिया है। विवाद संपत्ति को लेकर था।

पटेलनगर के एक होटल में प्रोपर्टी डीलकर द्वारा आत्महत्या करने वाले मामले में भाई साजिद अहमद निवासी ब्रह्मपुरी ने पुलिस को तहरीर दी और कहा कि छोटे भाई कासिम अहमद का निकाह 19 नवंबर 2015 को छुटमलपुर, सहारनपुर की रहने वाली आयशा के साथ हुआ था।

कासिम ने देहरादून स्थित अपना मकान रहने के लिए दूसरे भाई को दे दिया था। पत्नी आयशा इससे खुश नहीं थी और वह देहरादून के इस मकान को अपने नाम कराने का दबाव बनाना रही थी। आयशा किसी भी कीमत में घर अपने नाम करना चाहती थी। उसने 14 अप्रैल 2023 को भाइयों मुस्तकीम, मुर्सलीन उर्फ पप्पू तसलीम व तनजीम को देहरादून बुला लिया और कासिम पर ससुराल पक्ष की प्रापर्टी से हिस्सा मांगने का दबाव बनाया।

कासिम अपने मकान को आयशा के नाम नहीं करना चाहता था। उसने कई बार आयशा को ये बात कह दी थी। इससे नाराज होकर उसने कासिम की पिटाई कर दी। ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। पत्नी के दवाब के चलते कासिम मानसिक तनाव से जूझ रहा था। इसी से परेशान होकर उसने 18 अप्रैल को होटल क्राउन रायल के कमरे में जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने तहरीर पर आयशा और उसके तीनों भाइयों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

To Top