Rajasthan

राजस्थान प्रदेश की राजधानी में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, जानिए कितने नए केस दर्ज हुए ?


Ad
Ad
Ad
Ad

राजस्थान: प्रदेश में दिन प्रतिदिन कोरोना के आंकड़े बढ़ते नजर आ रहे हैं। वहीं देशभर में भी बीते कुछ दिनों में कोरोना ने अपनी रफ्तार पकड़ी है। जहां एक तरफ कल सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई वहीं जयपुर में अब प्रदेश में सबसे ज्यादा केस सामने आ रहे हैं। गुरुवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देर शाम खुद यह जानकारी साझा की कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उनके संपर्क में आए सभी लोग खुद को आइसोलेट कर लें और कोरोना की जांच कराएं।

गुरुवार को प्रदेश भर से 2656 नए केस दर्ज हुए वहीं अकेले राजधानी जयपुर से 1438 केस सामने आए। जिससे यह पता चलता है की राजधानी जयपुर में कोरोना अपने पैर पसार रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  केंद्र में राजस्थान के नेताओं की बढ़ती संख्या...क्या विधानसभा चुनाव में पड़ेगा फर्क

जयपुर में लोगों को सतर्क होने की जरूरत है और कोरोना की गाइडलाइंस की पालना की आवश्यकता है ताकि लोग कोरोना की इस तीसरी लहर में खुद को और अपने परिवार को सुरक्षित रख सकें।

यह भी पढ़ें 👉  राजस्थान में कोरोना का प्रकोप बढ़ा, दो दिन में 900 के करीब केस आए

देशभर में जहां अब 15 – 18 वर्ष के बच्चों को टीकाकरण लगने शुरू हो गए हैं वहीं राजस्थान प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी इस कदम की सराहना की और कहा की हम यह मांग शुरुआत से करते आ रहे थे की बच्चों को भी वैक्सीन लगे और उम्मीद है दूसरे देशों की तरह जल्द ही भारत में भी 5 साल से ऊपर के सभी बच्चो को वैक्सीन लगाने की स्वीकृति भी केंद्र सरकार प्रदान करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  राजस्थान के इस जिले में 70 साल की महिला ने दिया बच्चे को जन्म, पति ने लड़ा है युद्ध

Join-WhatsApp-Group
To Top