Uttarakhand News

अल्मोड़ा पहुंचे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण , बिनसर में मनाई तीसरी सालगिरह


amar ujala

अल्मोड़ा: फिल्मस्टार्स के लिए उत्तराखंड पहली पसंद बनता जा रहा है। बॉलीवुड कलाकार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों अल्मोड़ा में हैं। दोनों बिनसर में एक रिजार्ट में रुके और रविवार को अपनी शादी की तीसरी सालगिरह बिनसर में ही मनाई। बता दें कि दोनों ने 14 नवंबर, 2018 को इटली में शादी की थी। इटली के लेक कोमो स्थित 700 साल पुराने विला डेल बालबियानेलो में कोंकणी और फिर सिंधी रीति-रिवाज से दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार को बॉलीवुड का ये कपल मुंबई से अल्मोड़ा पहुंचा। डीनापानी स्थित हेलीपैड पर उतरने के लिए जिला प्रशासन से अनुमति ली गई थी। इसके बाद दोनों बिनसर स्थित मैरी बटन रिजार्ट में पहुंचे। दोनों दर्शकों से दूर ही नजर आए। उन्होंने सालगिरह पर कोई खास ऑर्डर नहीं दिया। दोनों मंगलवार शाम को मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे। दीपिका साल 2017 नरेंद्र नगर पहुंची थी। रणवीर और दीपिका की प्रेम कहानी रामलीला फिल्म से शुरू हुई।

यह भी पढ़ें 👉  देवस्थानम बोर्ड के भविष्य पर कभी भी हो सकती है घोषणा,सतपाल महाराज ने CM धामी को सौंपी रिपोर्ट

उत्तराखंड की खूबसूरती की बात करें तो बॉलीवुड के लोग यहां पर अपना ठिकाना भी खोज रहे हैं। कई स्टार्स यहां पर अपना घर बनवा चुके हैं। वहीं फिल्म मेकर उत्तराखंड को शूटिंग के लिहाज से बेहद अहम मानते हैं। पहले के मुकाबले सरकार ने भी फिल्मकारों को छूट दी है और ऐसे में उत्तराखंड में शूटिंग को लेकर उनका रूझान भी बढ़ रहा है। सबसे अहम फिल्म शूटिंग की वजह से स्थानीय लोगों को रोजगार मिल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  बाहरी राज्यों से उत्तराखंड आने वालों की बढ़ी टेंशन...सभी जिलों को मिले निर्देश

Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top