Haridwar News

ऋषभ पंत सड़क हादसे में घायल, मदद करने के बजाए कुछ लोग कार से गिरा सामान उठा ले गए

नई दिल्ली: क्रिकेटर ऋषभ पंत कार दुर्घटना में घायल हो गए है। हादसा उत्तराखंड के रुड़की में हुआ। वह दिल्ली से अपने घर लौट रहे थे। उनकी कार डिवाइडर से टकराई और फिर उसमें आग गई। आग लगने से पहले ही ऋषभ पंत खुद कार से बाहर निकले। शुक्रवार तड़के करीब साढ़े पांच बजे नारसन बॉर्डर पर ऋषभ पंत की कार अनियंत्रित को गई और सड़क पर पलट गई। जिस स्थान पर हादसा हुआ वह ब्लैक स्पॉट भी है।

दुर्घटना स्थल पर हादसे के बाद राहगीर पहुंच गए। वहीं लोगों ने ताया कि पंत कार से खुद बाहर निकले। उन्हें काफी चोट लग गई थी। ऋषभ की मदद हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी ने की। उन्होंने ऋषभ को कंबल ओढ़ाया और तुरंत 108 नंबर पर सूचना दी। हादसे के बाद ऋषभ की मर्सिडीज कार आग में पूरी तरह से जलकर नष्ट हो चुकी थी।

हादसे के बाद सड़क पर ऋषभ पंत का बैग जिसमें रुपए थे वो सड़क पर गिर गया था। कुछ लोगों ने मौके का फायदा उठाते हुए गिरे हुए रुपए उठा लिए। इस बात का जिक्र सबसे पहले ऋषभ पंत की जान बचाने वाले हरियाणा रोडवेज के चालक ने किया था। हालांकि एसएसपी हरिद्वार ने बयान जारी करते हुए कहा है कि ऋषभ पंत के साथ किसी प्रकार की लूट नहीं हुई है। पुलिस ने उनका सारा सामान उनकी मां को सौंप दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नए साल के लिए ऋषभ पंत घर जा रहे थे। वह अपनी मां को सरप्राइज देना चाहते थे लेकिन घर पहुंचने से कुछ वक्त पहले ही वह हादसे का शिकार हो गए। ऋषभ पंत के घायल होने की सूचना जैसे ही सामने आई … पूरा क्रिकेट जगत उनकी सलामती की दुआ मांग रहा है।

बोर्ड के सचिव जय शाह ने कहा, पंत के माथे पर दो चोटें आईं हैं। घुटने का लिगामेंट टूटा है। दाहिनी कलाई और एड़ी में भी चोट पहुंची हैं। एमआरआई के बाद उनकी चोट की गंभीरता का पता चल सकेगा। हम लगातार मेडिकल टीम और उनकी फैमिली के संपर्क में हैं। इस मुश्किल समय में हम पंत को हरसंभव मेडिकल ट्रीटमेंट और मदद देंगे।

To Top
Ad