Almora News

कलर्स चैनल के टीवी सीरियल में नजर आएंगी अल्मोड़ा की रिया टम्टा, नैनीताल में भी हुई है शूटिंग


कलर्स चैनल के टीवी सीरियल में नजर आएंगी अल्मोड़ा की रिया टम्टा, नैनीताल में भी हुई है शूटिंग

हल्द्वानी: अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ना आसान बात नहीं है। इस फील्ड में अलग ही लेवल की रेस है। मगर पहाड़ के युवाओं के लिए कोई भी प्रतिस्पर्धा कहां मुश्किल है। आए दिन युवाओं द्वारा प्रदेश को गौरव के पल देने के प्रयास किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में अल्मोड़ा की रिया टम्टा को भी सफलता मिली है। रिया कलर्स चैनल पर आने वाले सीरियल सिर्फ तुम में अभिनय करते हुए नजर आने वाली हैं।

जी हां, अच्छी खबर यही है कि अल्मोड़ा निवासी रिया टम्टा बहुत जल्द छोटे पर्दे यानी टीवी पर दिखाई देने वाली हैं। दरअसल कलर्स पर ‘सिर्फ तुम’ नामक एक धारावाहिक शुरू होने जा रहा है। जिसमें रिया टम्टा भी एक्टिंग करती नजर आएंगी। रिया धारावाहिक में महिला कलाकार का लीड रोल निभा रही ईशा सिंह सुहानी की दोस्त का किरदार निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं पिथौरागढ़ निवासी लक्ष्मण, आपकी छोटी सी मदद से बच सकता है एक जीवन

बता दें कि सीरियल में मुख्य पुरुष कलाकार का अभिनय विवेन डीसेना ने किया है। खास बात ये भी है कि रश्मि शर्मा टेलीफिल्म के बैनर तले निर्मित सीरियल की शूटिंग उत्तराखंड में हुई है। इतना ही नहीं बल्कि सीरियल में लाइन प्रोड्यूसर की जिम्मेदारी हल्द्वानी निवासी विक्की योगी ने निभाई है। जिसके बाद ये सीरियल उत्तराखंड के लिए और भी खास हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में हैप्पी वीकेंड, पर्यटकों की भीड़ ने तोड़े रिकॉर्ड, नए साल को लेकर व्यापारी उत्साहित

जानकारी के मुताबिक धारावाहिक में मसूरी, देहरादून के सीन दिखाई देंगे। साथ ही नैनीताल, पिथौरागढ़ आदि में लोकेशन देखने के लिए टीम कुमाऊं आ रही है। विक्की योगी ने जानकारी दी और बताया कि सीरियल के निर्माता-निर्देशक वो पवन कुमार मारूत हैं, जिन्होंने अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ हिंदी फीचर फिल्म पिंक बनाई थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में वैक्सीन लिए बिना ही मिल रहे टीका लगने के मैसेज, मृतकों के परिजन भी परेशान

पवन कुमार ने कई सीरियल जैसे ससुराल सिमर का, जय संतोषी मां, राजा की आएगी बरात समेत कई लोकप्रिय धारावाहिकों को बनाया है। विक्की योगी ने बताया कि अल्मोड़ा की रिया रैगिंग पर बन रहे धारावाहिक में भी काम कर रही हैं। लाजमी है कि उत्तराखंड के लिए बड़े ही गर्व का विषय है कि युवा बड़े पर्दे व छोटे पर्दे पर नाम कमा रहे हैं या कमाने वाले हैं।

Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top