Nainital-Haldwani News

त्योहारों के शुरू होते ही बढ़ने लगी है हल्द्वानी बस स्टेशन में भीड़,रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें


Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी:त्योहारों के सीजन में बाजार लोगों से पैक है। छुट्टी पर लोग अपने घर के लिए रवाना हो रहे हैं। हर बार की तरह यात्रियों की भीड़ के वजह से रोडवेज को अलग से इंतजाम करने पड़े हैं। हर साल हल्द्वानी से दूसरे शहरों के लिए जाने वाले लोगों को परेशानी ना हो इसके लिए रोडवेज अतिरिक्त बसों का संचालन करता है। सोमवार को भी कुछ इस तरह की तस्वीर देखने को मिली है।

सोमवार को बस अड्डे पर बरेली जाने वाले यात्रियों की संख्या अधिक होने पर रोडवेज को अतिरिक्त बसें भेजी। दिल्ली से उत्तराखंड आने वाले यात्रियों की संख्या अधिक होने पर रोडवेज ने इस रूट पर भी अतिरिक्त बसें लगाईं हैं। बता दें कि दीपावली पर्व नजदीक आने पर यहां काम करने वाले यूपी के लोग अपने घरों को लौटना शुरू गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने सभी तहसीलदार व नायब तहसीलदारों को दी वॉर्निंग

हल्द्वानी डिपो के एआरएम सुरेंद्र सिंह बिष्ट ने कहा है कि त्योहारी सीजन शुरू हो गया है और यात्रियों की संख्या अधिक होने लगी है। रोडवेज ने अधिक से अधिक बसों का संचालन करने की तैयारी की है। सोमवार को हल्द्वानी से बरेली के लिए चार अतिरिक्त बसों को मिलाकर कुल 10 बसें भेजी गईं।

यह भी पढ़ें 👉  बारिश का दौर जारी, हल्द्वानी, काठगोदाम और ज्योलीकोट में ये मार्ग हुए बंद

इसके अलावा दिल्ली से उत्तराखंड आने वाले यात्रियों को परेशानी ना हो, इसके लिए 17 बसें दिल्ली रूट पर भेजी गईं हैं। उन्होंने बताया कि फिलहाल हल्द्वानी से दिल्ली जाने वाले यात्रियों की संख्या कम है। हल्द्वानी से देहरादून के लिए भी दो बसें अतिरिक्त भेजी गईं। मुरादाबाद, चंडीगढ़, हरिद्वार, जालंधर, मेरठ, रुड़की, कोटद्वार, फरीदाबाद, लुधियाना आदि स्थानों के लिए बसों का संचालन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम की जगह लालकुआं में रुकेगी ट्रेन,यात्रियों के लिए अवधि भी बढ़ाई गई

Join-WhatsApp-Group
To Top