Nainital-Haldwani News

पहाड़ी खाने का ज़ायका लेने मदन कौशिक पहुंचे हल्द्वानी सांझ


Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: अच्छी सोच के साथ काम शुरू किया जाए तो हिट होता ही है। हल्द्वानी में भी सांझ रेस्ट्रों (Saanjh Restaurant) हिट हो गया है। पहाड़ी स्वाद को थाली में परोस कर लोगों के चेहरों पर मुस्कुराहट लाने का काम कर रहा सांझ रेस्ट्रो इन दिनों शहर भर में चर्चा का विषय बना हुआ है। स्थानीय लोग, पर्यटक, बड़े सेलिब्रिटी और अब तो उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री (Uttarakhand ex cabinet minister) ने भी रेस्ट्रो में शिरकत की है। जी हां, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक (Uttarakhand BJP state president Madan Kaushik) ने भी सांझ के खाने का आनंद लिया है।

दरअसल चुनावी माहौल में सभी राजनैतिक दल पूरी तरह से डूब गए हैं। प्रदेश भर में जगह जगह कार्यक्रम हो रहे हैं। इसी तरह के एक कार्यक्रम के लिए प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक हल्द्वानी पहुंचे थे। बता दें कि उन्होंने दोपहर का भोजन करने के लिए हल्द्वानी कमलुआगांजा (Haldwani kamalwaganja) स्थित सांझ रेस्ट्रों पहुंचे। मदन कौशिक ने अपनी पूरी टीम के साथ सांझ पहुंचकर पहाड़ी भोजन का आनंद लिया। कौशिक सांझ के प्रबंधन और भोजन के स्वाद से खासा प्रभावित भी दिखे।

यह भी पढ़ें 👉  प्राथमिक शिक्षा के पाठ्यक्रम में शामिल हुई कुमाऊंनी,बच्चे स्कूल में संस्कृति से भी जुड़ेंगे

गौरतलब है कि सांझ की शुरुआत हाल ही में हुई थी। यहां सबसे स्पेशल चीज है पहाड़ी स्वाद। रेस्ट्रों के मेन्यू में स्पेशल राई रायता, भट्ट की चुड़कानी, गोहत की डाल, लोबिया की दाल, भट्ट के दुबके, मक्के की रोटी, मंडूए की रोटी, आलू के गुटके, सरसों का साग, लाल चावल, सना हुआ नींबू (मौसम के अनुसार) व भांग की चटनी आदि शामिल हैं। जो कि पहाड़ से आने या पहाड़ को जाने वाले पर्यटकों के लिए भी आकर्षण का केंद्र (Favourite spot for tourists) है।

यह भी पढ़ें 👉  यात्रियों के लिए अच्छी खबर, कुमाऊं से देहरादून जाने के लिए अब रोज ट्रेन मिलेगी

आपको बता दें कि अगर आप पहाड़ से ताल्लुक रखते हैं तो आप रेस्ट्रों की मेन्यू लिस्ट (menu list of saanjh) देखकर जरूर खुश होंगे। सांझ प्रबंधन ने पर्वतीय क्षेत्रों की ओर जाने वाले पर्यटकों व स्थानीय लोगों के लिए यह खास शुरुआत की है। साथ ही सांझ रेस्ट्रों कॉल कर टेबल बुक करने का अच्छा मौका भी दे रहा। वाकई इसी तरह की शुरुआत तो पहाड़ को चाहिए। जिससे यहां का स्वाद लोगों तक पहुंचे।

Join-WhatsApp-Group
To Top