Uttarakhand News

टीम इंडिया के बाद टीम उत्तराखंड मैदान पर उतरेगी,10 जनवरी को पहला मैच


हल्द्वानी: राज्य के क्रिकेट प्रेमियों के एक खुशखबरी सामने आ रही है। टीम इंडिया के बाद अब उत्तराखंड की क्रिकेट टीम भी मैदान पर उतरेगी। करीब 10 महीने बाद उत्तराखंड क्रिकेट टीम कोई घरेलू मैच खेलेगी। कोरोना वायरस के चलते इस साल का घरेलू क्रिकेट सत्र करीब 6 महीने देरी से शुरू हो रहा है। सबसे पहले बीसीसीआई ने सैयद मुस्ताक अली टी-20 ट्रॉफी आयोजित कराने का फैसला किया है।

टूर्नामेंट की शुरुआत 10 जनवरी से होगी। पहले मुकाबले में उत्तराखंड की भिड़ंत बड़ौदा से होगी। उत्तराखंड टीम को एलिट सी ग्रुप में जगह मिली है। इस ग्रुप में महाराष्ट्र, गुजरात, हिमाचल प्रदेश और छत्तीसगढ़ की टीमें शामिल हैं। एलिट सी ग्रुप के सभी मुकाबले वडोदरा में ही खेले जाएंगे। खबरों की मानें तो उत्तराखंड की टीम दो जनवरी तक वडोदरा पहुंच जाएगी।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा ने बताया कि बीसीसीआई ने सभी टीमों को दो जनवरी से पहले मेजबान शहर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। इसके बाद कोविड-19 टेस्ट प्रोसीजर और क्वारंटीन नियमों का पालन होगा। कोरोना को देखते हुए इस बार एक ग्रुप के मुकाबले एक ही वेन्यू पर आयोजित किए जाएंगे। उत्तराखंड अपने सभी मुकाबले वडोदरा में ही खेलेगा।

उत्तराखंड के मुकाबलों पर एक नजर

10 जनवरी- बड़ौदा
12 जनवरी- गुजरात
14 जनवरी- महाराष्ट्र
16 जनवरी- हिमाचल प्रदेश
18 जनवरी- छत्तीसगढ़

To Top