Dehradun News

उत्तराखंड: खड़े ट्रक में जा घुसी स्कॉर्पियो, दो की मौके पर ही मौत, वाहन से बीयर की बोतलें बरामद


Ad
Ad

देहरादून: प्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। हर रोज लोगों की जान जा रही है। वैसे भी पहाड़ों के रास्ते, लापरवाही तो एक जानलेवा कॉम्बिनेशन है। उत्तराखंड के लालतप्पड़ क्षेत्र से एक और हादसे की खबर सामने आई है। एक स्कॉर्पियो ने खड़े ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद मौके पर ही एक युवती और ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Ad
Ad

उत्तराखंड के डोईवाला के लालतप्पड़ क्षेत्र में सुबह चार बजे यह हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक सुबह के अंधेरे में ट्रक ड्राइवर बिना इंडिकेटर जलाए गाड़ी का टायर निकाल रहा था। तभी स्कॉर्पियो ने तेज रफ्तार में ही खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। भिडंत इतनी भयानक थी कि स्कॉर्पियो सवार एक युवती और ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो में तीन और भी लोग सवार थे। जिनमें दो युवक और एक युवती शामिल है।

मृतकों में टिहरी गढ़वाल की निवासी 21 वर्षीय खुशी और जसपुर के ट्रक ड्राइवर का नाम शामिल है। स्कॉर्पियो में सवार दो युवकों व एक युवती को भी काफी चोटें आई हैं। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है। इनमें युवती की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देहरादून हरिद्वार नेशनल हाईवे पर काली मंदिर के पास ये हादसा हुआ।

बता दें कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए तो वहीं ट्रक ड्राइवर को जेसीबी की मदद से बाहर निकला गया। बताया ये भी जा रहा है कि स्कॉर्पियो से बीयर की भी कई बोतलें निकली हैं। गौरतलब है कि अंधेरे में ट्रक का इंडिकेटर बंद होने के साथ स्कॉर्पियो सवार लोगों का नशे में होना हादसे का बड़ा कारण माना जा रहा है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top