Udham Singh Nagar News

उत्तराखंड के होटल में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश, WhatsApp के जरिए आते थे ग्राहक, दो गिरफ्तार


File Photo
Ad
Ad
Ad
Ad

रुद्रपुर: देह व्यापार के धंधे ने देवभूमि की छवि को हानि पहुंचाई है। इस बार फिर उधम सिंह नगर जनपद से मामला सामने आया है। रुद्रपुर पुलिस ने होटल एनकेए में मसाज सेंटर के नाम पर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है और होटल स्वामी और महिला को गिरफ्तार किया है। धंधे में संलिप्त होटल का मालिक व्हाट्सएप के माध्यम से ग्राहक तलाशता था। पुलिस ने महिला समेत दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी निरीक्षक बसंती आर्य ने सूचना के आधार पर ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एन.के.ए. होटल एंड मसाज सेंटर में छापेमारी की। सूचना मिली थी कि होटल मालिक द्वारा होटल में गरीब और सीधी सादी युवतियों को बुलाकर होटल में काफी समय से अनैतिक धंधा कराया जा रहा है और युवतियों की फोटो को व्हाट्सएप के माध्यम से ग्राहकों को भेज कर युवतियों के दाम लगाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  तो 38 साल बाद ऐसे मिला शहीद चंद्र शेखर हर्बोला का पार्थिव शरीर, ANI ने डाला वीडियो

इसी के चलते होटल में आने वाले सिडकुल कर्मियों की भीड़ से इलाके का माहौल काफी खराब हो रहा है। होटल मालिक द्वारा एक युवती जो बाहरी राज्य की रहने वाली है को अपने होटल में रखा है, जो दिन रात होटल में ग्राहकों को बुलाकर अनैतिक कार्य कर रही है। जिसके बड़ा टीम ने होटल में छापामारी करते हुए मालिक नितई सरकार पुत्र सुधीर सरकार निवासी कौशल गंज तहसील बिलासपुर थाना बिलासपुर जिला रामपुर और युवती लक्ष्मी उर्फ काजल पुत्री पवित्र दास निवासी पूर्वा पानीखाया जनका खजूरी , पुरवा मेदिनीपुर पश्चिम बंगाल को रंगे हाथों पकड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  38 साल बाद सियाचिन से घर पहुंचेगा वीर सपूत का पार्थिव शरीर, हल्द्वानी कर रहा है इंतजार...

मोबाइल चेक किया तो व्हाट्सएप के माध्यम से कई मोबाइल नंबरों पर कई युवतियों की फोटो भेज कर युवतियों के दाम लगाये जाने की बात भी सत्य निकली। पूछताछ में युवती ने बताया कि वह वेस्ट बंगाल की रहने वाली है और यहां काफ़ी समय से होटल मालिक के साथ मिलकर अधिक पैसा कमाने के लालच में यह अनैतिक कार्य करती है।

यह भी पढ़ें 👉  बदल रहा है उत्तराखंड, आंगनवाड़ी बहनों को मिला तीलू रौतेली पुरस्कार

उसने बताया कि वह आपस में अनैतिक कार्य का आधा आधा हिस्सा बांट लेते हैं। बता दें कि मौके से काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है। बहरहाल अनैतिक कार्य करते पाए जाने पर होटल मालिक व युवती के विरुद्ध अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के तहत थाना ट्रांजिट कैंप में अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Join-WhatsApp-Group
To Top