Almora News

अल्मोड़ा निवासी शाश्वत रावत का रणजी ट्रॉफी डेब्यू में शतक, एक बार फिर टीम को जिताया

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: उत्तराखंड क्रिकेट टीम ने 2022-2023 रणजी ट्रॉफी सीजन में जीत की हैट्रिक जमा ली है। उत्तराखंड टीम के प्रदर्शन पर पूरे राज्य की नजर है। फैंस चाहते हैं कि टीम इस बार कुछ ऐसा करें जिसकी आवाज पूरे देश में गूंजे। इसके अलावा उत्तराखंडवासियों की नजर उन खिलाड़ियों पर भी है जो उत्तराखंड निवासी हैं लेकिन खेलते दूसरे राज्यों से हैं। दिल्ली, उत्तर प्रदेश , कर्नाटक बडौदा समेत कई राज्यों की टीम में उत्तराखंड के खिलाड़ी अपनी छाप छोड़ रहे हैं।

साल 2023 के पहले सोमवार को हम आपकों अल्मोड़ा निवासी शाश्वत रावत के प्रदर्शन के बारे में बताएंगे। बड़ौदा से खेलने वाले शाश्वत ने अर्जुन तेंदुलकर की तरह रणजी ट्रॉफी डेब्यू में शतक जड़ा। शाश्वत ने 2022-23 सीजन में ओडिशा के खिलाफ डेब्यू किया और करियर के पहले मैच में ही 135 रनों की पारी खेल डाली। डेब्यू में शतक जमाना हर खिलाड़ी के लिए खास रहता है। शाश्वत ने अपनी शतकीय पारी से बताया कि वह इस मौके का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। पहले मैच में शतक के बाद शाश्वत ने साल के आखिरी मुकाबले में उत्तर प्रदेश के खिलाफ शानदार 68 रनों की पारी खेलकर टीम को लो स्कोरिंग मैच में 4 विकेट से जीत दिलाई।

बता दें कि शाश्वत इससे पहले कूच बिहार ट्रॉफी और चैलेंजर ट्रॉफी में भी अपनी छाप छोड़ चुके हैं। वह साल 2020 में आयोजित हुए अंडर-19 विश्वकप में भारतीय टीम के सदस्य थे। भारतीय टीम ने टूर्नामेंट में फाइनल तक का सफर तय किया था।

यह भी पढ़ें 👉  आरक्षण पर बोले सीएम धामी, हमने कहा था मातृशक्ति के लिए लड़ाई लड़ेंगे...
To Top