Nainital-Haldwani News

MBPG कॉलेज की शीला फर्त्याल ने पास की JRF और असिस्टेंट प्रोफेसर परीक्षा, चंपावत को गर्व है…

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: प्रदेश के युवाओं का सफलता के शिखर पर पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है। बेटियां इस कहानी को और भी ऊंचाई पर ले जाने का काम कर रही हैं। हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज (HALDWANI MBPG COLLEGE SHEELA FARTYAL) की शीला फर्त्याल ने भी अब एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। शीला ने यूजीसी जेआरएफ के साथ साथ असिस्टेंट प्रोफेसर की परीक्षा पास कर ली है। जिससे पूरा चंपावत (SHEELA FARTYAL MADE CHAMPAWAT PROUD) गौरवान्वित है।

दरअसल, वर्तमान में एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी की अर्थशास्त्र विभाग की प्रोफेसर डॉ. उषा पंत जोशी के निर्देशन में शोध कर रही शीला फर्त्याल मूल रूप से चंपावत जिले के बाराकोट (SHEELA FARTYAL CHAMPAWAT BARAKOT) क्षेत्र में स्थित तल्ली बंतोली गांव की निवासी हैं। शीला फर्त्याल ने यूजीसी जेआरएफ (UGC JRF EXAM) तथा असिस्टेंट प्रोफेसर (ASSISTANT PROFESSOR EXAM) के परीक्षा परिणामों में सफलता अर्जित कर पूरे क्षेत्र और कॉलेज का नाम रौशन किया है।

बता दें कि शीला की प्रारंभिक शिक्षा जीआईसी (GIC SHEELA FARTYAL) से पूरी हुई। जबकि परा स्नातकोत्तर तक की शिक्षा लोहाघाट पीजी कॉलेज से प्राप्त हुई। शीला की इस सफलता के बाद उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। शीला ने अपनी इस अभूतपूर्व सफलता का श्रेय अपने माता-पिता एवं प्रो0 डॉ उषा पंत जोशी को दिया है। शीला को हमारी तरफ से भी ढेर सारी शुभकामनाएं।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के रक्षित डालाकोटी ने डेब्यू पर दिखाया दम, अकेले खेल डाले 36 से अधिक ओवर
To Top