Bollywood

नैनीताल में बॉलीवुड फ़िल्म दो पत्ती की शूटिंग, काजोल और कृति सेनन को भायी सरोवर नगरी

Nainital film shooting:- Kajol and Kriti Sanon; उत्तराखंड में झीलों के शहर नैनीताल की खूबसूरती से यूं तो कोई अनजान नहीं है। नैनीताल की खूबसूरती सदियों से पर्यटकों को मंत्रमुग्ध करती आ रही है। इसकी खूबसूरती का ही कमाल है कि अब माया नगरी की काफ़ी नामी हस्तियां यहां पहुंच रही है। इस के अलावा पिछले कुछ साल में नैनीताल शूटिंग के लिए भी काफ़ी पसंद किया जाने लगा है।

हाल ही में नैनीताल में प्रोड्यूसर कनिका ढिल्लन की फिल्म दो पत्ती की शूटिंग शुरू की गई है। कथा पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म में प्रसिद्ध अभिनेत्री काजोल, कृति सेनन, बृजेंद्र काला, शाहिद शेख, तन्वी आजमी समेत कई बड़े कलाकार अभिनय कर रहे हैं।

शनिवार को हुई फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रसिद्ध अभिनेत्री काजोल लीड रोल में पुलिस अधिकारी की ड्रेस में नजर आईं। इस दौरान कृति सेनन भी शूटिंग स्थल पर पहुंची। नैनीताल से पहले रूसी बाईपास क्षेत्र के पुल पर इस फिल्म के कई सीन फिल्माए गए। काजोल के साथ उनके अन्य कलाकार भी पुलिस की ही ड्रेस में दिखाई दिए। इस बीच शनिवार दिनभर यहां कई दृश्यों का फिल्मांकन किया गया।

नैनीताल समेत आसपास के क्षेत्रों में 16 अक्तूबर तक फिल्म की शूटिंग चलेगी। फिल्म के डायरेक्टर शशांक चतुर्वेदी ने बताया कि नैनीताल समेत आसपास के क्षेत्रों में शूटिंग लगभग पूरी कर ली गई है। जल्द ही वह मुंबई के लिए रवाना होंगे। फिल्म की आगे की शूटिंग अब मुंबई में की जायेगी। बता दिया जाए कि इस फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी अभिनय का मौका दिया गया है।

फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर अमित मेहता ने बताया कि इससे पहले फिल्म को उत्तराखंड के अन्य पर्वतीय पर्यटन स्थलों में शूट किया जा चुका है। उन्होंने बताया की आगे भी डायरेक्टर, प्रोड्यूसर समेत कई बड़े कलाकार भविष्य में शूटिंग के लिए यहां आने का सोच रहे हैं। पहाड़ों में बढ़ रहे फिल्म शूट के ट्रेंड से उम्मीद है कि यहां के पर्यटन और स्थानीय लोगों के लिए ये एक सकारात्मक प्रभाव ले कर आयेगा।

To Top
Ad