TV पर दिखाई देगा पहाड़ का युवा,चंपावत जिले के शुभम का इंडिया टैलेंट फाइट-2 में चयन

0
213

चंपावत। किसी भी राष्ट्र व राज्य की तरक्की युवा शक्ति पर निर्भर है। युवाओं की काबिलियत से ही राष्ट्र व राज्य की पहचान होती है। उत्तराखंड में ऐसी प्रतिभाशाली युवाओं की कोई कमी नहीं है। बात म्यूजिक, सिंगिंग की या फिर खेल के मैदान की, युवाओं को जब मौका मिला उन्होंने अपनी काबिलियत का लोहा देश ही नहीं, विश्व में भी मनवाया है। वहीं उत्तराखंड के चम्पावत जिले के त्यारकूड़ा गावं के रहने वाले शुभम तिवारी का चयन इंडिया टैलेंट फाइट सीजन 2 शो के मेगा राउंड में हो गया है। शुभम की इस उपलब्धि से परिवार में खुशी का माहौल है, वहीं पूरे क्षेत्र में भी खुशी की लहर है। क्षेत्रवासियों का कहना है कि शुभम ने पहले भी कई बार जिलेवासियों के साथ ही समूचे उत्तराखंड को गौरवान्वित होने का सुनहरा अवसर प्रदान किया है।

यह भी पढ़े:आर्मी लवर के लिए खुशखबरी:कुमाऊं रेजीमेंट में 28 दिसंबर से सेना भर्ती रैली

यह भी पढ़े:नैनीताल:एलटी शिक्षक व प्रवक्ता के पदों में आई भर्ती, तब आई डिग्री लेने की याद

बता दें कि शुभम ने इस प्रतियोगिता के लिए आनलाइन आडिशन दिया था, जिसका प्रसारण भी जी टीवी (जी बालीवुड एवं जी ईटीसी) पर आगामी नवंबर माह में किया जाएगा। शुभम मूल रूप से राज्य के चंपावत जिले के त्यारकूड़ा निवासी है। शुभम तिवारी का चयन जी बालीवुड एवं जी ईटीसी पर प्रसारित होने वाले डांस शो – इंडिया टैलेंट फाइट के दूसरे सीजन के मेगा राउंड में हो गया है। शो का मेगा राउंड नवंबर में इन दोनों चैनलों पर रात आठ बजे प्रसारित किया जाएगा। शुभम का कहना है कि वह इस प्रतियोगिता में भी विजेता का खिताब हासिल करेंगे।

यह भी पढ़े:मंत्री सतपाल महाराज का मास्टर प्लान,इंटरनेट बदलेगा उत्तराखंड पर्यटन की तस्वीर

यह भी पढ़े:उत्तराखंड: सिनेमा हॉल, थियेटर और पार्क खुलेंगे, डीएम लेंगे कोचिंग सेंटर्स पर फैसला

यह रही शुभम की उपलब्धियां

मेगा राउंड में देश के टॉप 50 डांसरों में अपना स्थान पक्का करने वाले शुभम इससे पहले ऑल‌ ओवर इंडिया डांस चैम्पियनशिप वर्ष 2016 के विजेता भी रह चुके हैं। साथ ही वर्ष 2013 में कैरियर के लिए डांस की दुनिया में कदम रखने वाले शुभम के द्वारा उत्तराखण्ड डांस चैम्पियनशिप का आयोजन भी हर साल किया जाता है। वर्ल्ड डांस लीग के टॉप 50 के फेम रह चुके शुभम यूके हस्टल (UK Hustle) नामक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं। जिस पर अपलोड होने वाली उनकी डांस विडियो को लोगों द्वारा खासा पसंद किया जाता है।

यह भी पढ़े:उत्तराखंड: महिलाएं परिवार संग स्टार्टअप भी चला सकती हैं, ग्राम प्रधान प्रियंका पांडे की कहानी

यह भी पढ़े:पर्यटन से जुड़े कर्मचारी व ई रिक्शा चालकों को उत्तराखंड सरकार 1-1 हजार रुपए देगी

Advertisement: EduMount International School

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here