Udham Singh Nagar News

सितारगंज सिडकुल की गत्ता फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, करोड़ों के नुकसान का अनुमान


सितारगंज सिडकुल की गत्ता फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, करोड़ों के नुकसान का अनुमान

सितारगंज: इस वक्त की बड़ी खबर सिडकुल क्षेत्र से आ रही है। जहां गत्ता बनाने वाली फैक्ट्री में खतरनाक आग लग गई। मीरा इंडस्ट्रीज नामक इस फैक्ट्री में आगलगी की घटना की सूचना पर फौरन दमकल के आठ वाहनों ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला। बड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया गया है। कारण सामने नहीं आए हैं मगर नुकसान का अनुमान करोड़ों को छू रहा है।

Ad

सिडकुल में सेक्टर 4, प्लॉट 27 स्थित मीरा इंडस्ट्रीज एक गत्ता बनाने वाली फैक्ट्री है। यहां सुबह की शिफ्ट में कर्मचारी काम कर रहे थे। तभी करीब साढ़े नौ बजे के आसपास अचानक से गत्ते में से धुआं आता देख सब हैरान रह गए। थोड़ी देर में आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें भीषण हो गईं।

यह भी पढ़ें 👉  पिता हरीश रावत को 2017 चुनावों में मिली हार का बदला लेने मैदान पर उतरेंगी बेटी अनुपमा रावत

कर्मचारियों से जब हालात नहीं संभाल सके तो फैक्ट्री के एमडी निखिल के साथ ही पुलिस और फायर विभाग को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही सीएफओ वंश बहादुर यादव के नेतृत्व में सिडकुल और रुद्रपुर फायर के पांच वाहन पहुंच गए। साथ ही सिडकुल की अलग अलग कंपनियों से भी फायर के तीन वाहन पहुंच गए।

यह भी पढ़ें 👉  अब होगा घमासान...कांग्रेस से नाराज संध्या डालाकोटी ने लालकुआं से निर्दलीय ठोकी चुनावी ताल

जानकारी के अनुसार करीब चार घंटे तक फायर के आठों वाहनों ने कड़ी मशक्कत की। इसके बाद ही किसी तरह से आग पर काबू पाया। सीएफओ वंश बहादुर यादव ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि आग से करोड़ों रुपये के नुकसान होने की आशंका है। जिसका सही पता आंकलन के बाद ही लग सकेगा।

To Top